Vijay Shankar की टीम में जगह बनाने की संभावना बढ़ी | World Cup 2019: Vijay shankar says on his selection chances

0
18
sankar

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले गए रोमांचक मुक़ाबले में मैच विजेता बनकर उभरे ऑलराउंडर विजय शंकर की विश्व कप टीम में जगह बनाने की संभावना बढ़ गई है। दूसरे वनडे में भारत की 8 रनों की जीत के बाद विजय शंकर ने  कहा, ‘मैंने पहले भी कहा था कि मैं कभी चयन या World cup जैसी चीजों के बारे में नहीं सोचता, क्योंकि इसमें अब भी काफी समय बचा है। प्रत्येक मैच काफी महत्वपूर्ण है। मैं सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहता हूं और टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं।

must read: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले गए एक रोमांचक मुक़ाबले में ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में भी आठ रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाँच मैचों वाली वनडे सिरीज़ में भारत 2-0 से आगे हो गया है। 251 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 49.3 ओवर में 242 रन ही बनाकर ऑल आउट हो गई।

must read: कोहली ने कप्तानी में तोड़ा विश्व रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में अंतिम ओवर में जीत के लिए 11 रन और भारत को दो विकेट की दरकार थी, तो कप्तान Virat Kohli ने गेंद विजय शंकर को थमाई । विजय शंकर ने इसके बाद तीन गेंदों में मार्कस स्टोइनिस और एडम जांपा को आउट करके भारत को जीत दिलाई ।

must read: IND vs AUS : कोहली की एक और विराट पारी, जड़ा 40वां शतक

विजय शंकर ने कहा कि पिछले साल श्रीलंका में निदहास ट्रॉफी का फाइनल सीखने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण था। उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो निदहास ट्रॉफी ने मुझे इतनी सारी चीजें सिखाई ।उतार हो या चढ़ाव, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे हमेशा धैर्य बरकरार रखना होगा।

Read More:- विश्व कप से पहले इस अफ्रीकी क्रिकेटर ने की संन्यास की घोषणा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here