Home इंदौर न्यूज़ सुनिश्चित विजय के लिये कार्यकर्ता करेंगे परिश्रम की पराकाष्ठा- गौरव रणदिवे

सुनिश्चित विजय के लिये कार्यकर्ता करेंगे परिश्रम की पराकाष्ठा- गौरव रणदिवे

25 जून को वृहद वार्ड स्तरीय बैठक संपन्न होगी, जिसमें वार्ड में रहने वाले बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। 26 एवं 27 जून को जनसंपर्क महाअभियान का आयोजन होगा।

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने पत्रकार-वार्ता में सम्मानीय पत्रकारबंधुओं से चर्चा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता आधारित राजनैतिक दल सदैव अपने कार्यकर्ताओं के परिश्रम और समर्पण के आधार पर अपनी विचारधारा और एजेंडे को समाज के बीच लेकर जाता है। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता परिवार भाव से सुनिश्चित विजय के लिये चुनाव के चुनौतीपूर्ण समय में भी परिश्रम की पराकाष्ठा करने का जज्बा रखता है व सकारात्मक सोच के साथ केन्द्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी विकास योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाकर नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा का परचम लहरायेगा।

भारतीय जनता पार्टी का संकल्प सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण करना है, जिसके लिये हमारी केन्द्र सरकार व प्रदेश की सरकार कटिबद्ध है, केन्द्र सरकार द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अन्त्योदय अन्न योजना, प्रधानमंत्री रोजगार योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा लोन योजना, जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना, ई श्रम योजना, अटल पेंशन योजना सहित अन्य योजनाओं का लाभ आम नागरिकांं मिल रहा है वहीं, मध्यप्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में लाडली लक्ष्मी योजना,, फसल बीमा,किसान क्रेडिट कार्ड, संबल योजना, दीनदयाल अन्त्योदय उपचार योजना, जननी सुरक्षा योजना, समग्र स्वच्छता योजना, निःशक्त छात्रवृत्ति, अन्नपूर्णा अन्त्योदय योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं योजना, तीर्थ दर्शन योजना सहित अन्य योजनाओं का लाभ मध्यप्रदेश की जनता को मिल रहा है।

Must Read- गुजरात दंगा: सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ गिरफ्तार, गुजरात की छवि खराब करने का आरोप

हमने पूर्व में कांग्रेस की सरकार का काल भी देखा है जिसमें सड़क में गड्ढे व गड्ढों मे सडक भी रहती थी, बिजली व्यवस्था बद से बदत्तर थी, पूरा मध्यप्रदेश अंधकारमय होना आम बात थी, जिससे जनता हमेशा त्रस्त रहती थी। जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में आई इंदौर के विकास को एक नई गति प्रदान हुई है। टेम्पो युग से मेट्रो तक का सफर इंदौर के नागरिकों ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में देखा है, सड़कों के जाल का विषय हो, पानी की टंकियों का निर्माण, ड्रेनेज समस्यां से मुक्ति, बगीचों का निर्माण, चौराहों का सौंन्दर्यीकरण, जलमल योजना का विस्तारिकरण, पर्यावरण की दृष्टि से बडे पैमाने पर पौधारोपण कार्यक्रम सहित अन्य योजनाओं ने इंदौर शहर को स्मार्ट इंदौर बनाया है। स्वच्छता में नम्बर वन का अवार्ड पांच बार इंदौर को मिलना हम सबके लिये गौरव की बात है। इसके अलावा इंदौर के विकास में छोटी से छोटी व बड़ी से बड़ी संख्याओं में पुल पुलियाओं का निर्माण, बायपास की रचना, रिंगरोड का निर्माण, रहवासी संगठनों के माध्यम से कॉलोनियों में आम नागरिक की समस्यांओं का निराकरण व मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता भाजपा के शासन में ही हुई है।

कमलनाथ की 15 महिने की सरकार ने गरीबों का हक छीनकर सारी जनकल्याणकारी योजनाओं, गरीबों के हित की सारी योजनाओं को बंद कर दिया। यहीं नहीं संबल जैसी योजना जो मानवता से गर्भकाल से लेकर वृद्धावस्था तक जीने के ग्यारंटी लेती है उसे भी बंद कर दिया। किसान को दो लाख रूपये की कर्जमाफी की वादाखिलाफ, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं देने के साथ-साथ बेटियों के कन्यादान योजनाओं की राशि भी डकार गये, मेधावी छात्रवृत्ति योजना को भी कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया। प्रधानमंत्री आवास योजना के ढाई लाख मकान लोटाकर गरीबों को उनकी छत से वंचित करना, गेहूं पर बोनस, फसल बीमा, किसान सम्मान निधि को डकारने के आलवा मेधावी छात्र योजनाओं को स्मार्ट फोन, लेपटाप सब कांग्रेस की सरकार ने बंद कर दिये। यहां तक सरकार में आते ही कमलनाथ ने वन्दे मातरम् का गान तक बंद करवा दिया। हमारी सरकार जैसे ही प्रदेश में आई हमने जनकल्याणकारी योजनाओं को पुनः शुरू किया है एवं विकास की नई परियोजना योजनाआेंं को शुरू किया।

Must Read- महाराष्ट्र में चल रही सियासी हलचल के बीच गुप्त तरीके से इंदौर से वड़ोदरा निकले देवेंद्र फडणवीस, भाजपाइयों को भी नहीं लगी भनक

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में बिमारू मध्यप्रदेश को विकसित व विकासशील मध्यप्रदेश बनाया है। वर्तमान में प्रदेश सरकार ने अपराधियों के विरूद्ध जीरो टॉलरेंस नीति अपनायी है, गंभीर किस्म के अपराध करने वालों की अवैध संपत्तियों को नष्ट करने का बड़ा व साहसिक कदम हमारी सरकार द्वारा उठाया जा रहा है।  रणदिवे ने बताया कि 25 जून को वृहद वार्ड स्तरीय बैठक संपन्न होगी, जिसमें वार्ड में रहने वाले बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। 26 एवं 27 जून को जनसंपर्क महाअभियान का आयोजन होगा। इस अभियान में भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर आम नागरिकों से पार्टी की विकासवाद नीतियों को समर्थन देने की अपील करेंगे। साथ ही हितग्राहियों के सम्मेलन के माध्यम से प्रदेश और केन्द्र की योजनाओं की जानकारी भी सांझा करेंगे।

नगरीय निकाय का उपरोक्त चुनाव का जनसंपर्क महाअभियान हमारे लिये एक उत्सव की भांति मनाया जायेगा। साथ ही 26 जून को बूथ स्तर पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात का कार्यक्रम सुना जायेगा। मन की बात सुनने के बाद बूथ के कार्यकर्ता जनसंपर्क महाअभियान के लिये अपने-अपने क्षेत्र में निकलेंगे। 29 व 30 जून को नगर विजय सम्मेलन का आयोजन वृहद पैमाने पर किया जायेगा। भाजपा की भारी बहुमत से विजय सुनिश्चित करने के लिये इस सम्मेलन में प्रदेश व केन्द्र सरकार की आमजन के लिये जनहित में उठाये गये कार्यो की व्यापक चर्चा होगी।
पत्रकार-वार्ता में प्रमुख रूप से पूर्व संभागीय मीडिया प्रभारी आलोक दुबे, पूर्व प्रदेश पैनेलिस्ट श्री जे.पी. मूलचंदानी, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी, सह मीडिया प्रभारी नितीन द्विवेदी उपस्थित थे।