Homeदेशआर्मी के CMM सेंटर में मिली दक्षिण अफ्रीका से आई महिला, किया...

आर्मी के CMM सेंटर में मिली दक्षिण अफ्रीका से आई महिला, किया क्वारंटाइन

देशभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) को लेकर तहलका मचा हुआ है। वहीं, महाराष्ट्र में इस नए वेरिएंट की दस्तक के बाद राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है लेकिन सुबह मध्यप्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी।

जबलपुर : देशभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) को लेकर तहलका मचा हुआ है। वहीं, महाराष्ट्र में इस नए वेरिएंट की दस्तक के बाद राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है लेकिन सुबह मध्यप्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। बताया जा रहा था कि एक महिला 18 नवंबर को अफ्रीकी देश बोत्सवाना से जबलपुर आई। जिसकी वजह से दिल्ली में दहशत फेल गई।

दरअसल, महिला दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट से जबलपुर आई थी, लेकिन उस महिला का कोई पता नहीं चल पा रहा था कि वह कहा चली गई। लेकिन अभी खबर मिली है कि दक्षिण अफ्रीका से जबलपुर आई महिला आर्मी के सीएमएम सेंटर में मिल गई है। अब महिला को क्वारंटाइन कराया जा रहा है। महिला आर्मी अधिकारी है वह सीएमएम में 9 माह की ट्रेंनिग के लिए आई है। लेकिन अभी स्वास्थ्य विभाग ने सेंपल ले लिया है।

Must Read : भय्यू महाराज केस में आया नया मोड, अश्लील वीडियो दिखाकर सेवादार करती थी ब्लैकमेल

डॉ विभोर हजारी एवं डॉ प्रियंक दुबे के अनुसार बोत्सवाना से जबलपुर आई महिला आर्मी में कैप्टन है और यहाँ सीएमएम में कोर्स करने आई हैं। उनका दस दिन का आइसोलेशन पूरा कर चुकी हैं। मेडिकल चेकअप में वे पूरी तरह स्वस्थ पाई गई हैं उनमें कोई लक्षण नहीं है। डॉ विभोर हजारी और डॉ प्रियंक दुबे ने बोत्सवाना की आर्मी में कैप्टन इस महिला का कोरोना टेस्ट हेतु सेम्पल भी लिया है जिसे परीक्षण हेतु आईसीएमआर भेजा जा रहा है। ओ एल खुमो नाम की 34 वर्षीय इस महिला को बोत्सवाना में कोरोना की वैक्सीन भी लग चुकी है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular