Homeइंदौर न्यूज़भय्यू महाराज केस में आया नया मोड, अश्लील वीडियो दिखाकर सेवादार करती...

भय्यू महाराज केस में आया नया मोड, अश्लील वीडियो दिखाकर सेवादार करती थी ब्लैकमेल

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में हाल ही में एक नया मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस केस में मोबाइल चैटिंग से कुछ खुलासे हुए है।

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में हाल ही में एक नया मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस केस में मोबाइल चैटिंग से कुछ खुलासे हुए है। दरअसल, महाराज पर उनकी दूसरी पत्नी आयुषी ने तंत्र कराया था। ऐसे में उनकी सेवादार पलक उन्हें अश्लील वीडियो उन्हें दिखा कर लगातार ब्लैकमेल करती रहती थी।

इतना ही नहीं उस सेवादार ने चैट में खुद को महाराज की पत्नी भी बताया। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अभी तक न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है है। साथ ही पुलिस की चार्ज शीट भी कोर्ट में दाखिल की जा चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही कोर्ट में अभियोजन के गवाह के साथ कई प्रक्रियाएं की गईं। साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट के बयानों ने भी कोर्ट के सामने कई और सवाल जवाब उठाए है। लेकिन फोरेंसिक एक्सपर्ट ने जो बयान दिए उनका अब तक विवेचना में कोई जिक्र नहीं था। हालांकि अभी तक सरकरी वकील के द्वारा कुल 31 गवाह पेश किए गए है।

Must Read : इंदौर में फिर हत्या, क्या अपराधों में भी न.1 होगा इंदौर?

इस तरह थी चैटिंग –

पलक : भैया, आयुषी ने बड़ा तगड़ा तांत्रिक पकड़ा है.25 लाख में डील हुई है।
पीयूष जीजू : किससे? पलक: तांत्रिक से…
पलक : BM को पागल करके घर बैठा दिया है।
पीयूष जीजू : कुहू (भय्यू महाराज की बेटी) घर आने वाली है। कल कुहू का रूम ठीक हो जाएगा।
पलक : कुहू ने शरद को बोला है कि वो सामने आई तो मैं उसे मार डालूंगी।
पलक : इस बार कुहू तो पूरी तरह से तैयारी करके गई है?
पीयूष जीजू : कहां? इंदौर।
पलक : आयुषी ने आकर फिर से काम खराब कर दिया।
पलक : आयुषी ने वापस भाभी और कुहू और बापू के पिक्स जला दिए। पलक यह भी कह रही है कि भय्यू महाराज ने उसे डॉक्टर आयुषी को घर से बाहर निकालने के लिए भी कहा था। पलक भय्यू महाराज को एक चैटिंग में अपना पति भी बता रही है। भय्यू महाराज की मौत के बाद वह उसके जीजा को लिख रही है कि उनके पति की मौत हुई है, वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने जरूर जाएगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular