mahendra singh dhoni

नई दिल्ली। कुछ ही घंटे पहले ट्वीटर ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ब्लू टिक हटा दिया था। बताया जा रहा था कि, एम एस धोनी ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे जिसकी वजह से उनका ब्लू टिक हटा दिया गया था। लेकिन कुछ ही घंटे बाद ट्वीटर ने उनके अकाउंट पर फिर से ब्लू टिक लगा दिया है।

गौरतलब है कि, ट्विटर एमएस धोनी के 8.2 मिलियन फॉलोअर हैं। बता दें कि, धोनी ने 2019 में कुल सात ट्वीट किए थे। इससे पहले 2018 तक वह ट्विटर पर ठीक-ठाक एक्टिव थे। उन्होंने साल 2018 में 20 से ज्यादा ट्वीट किए हैं। इसके बाद 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से धोनी सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन ट्वीटर से थोड़े दूर हो रहे थे। हालांकि, इंस्टाग्राम पर भी पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कहने के पोस्ट के बाद उन्होंने इस साल 8 जनवरी को एक और पोस्ट किया था।

वहीं आपको बता दें कि, धोनी के अकाउंट से ब्लू टिक हटने के बाद से ही लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था। और ट्वीटर पर #Bluetick ट्रेंडिंग करने लगा था जिसके चलते ट्वीटर ने महेंद्र सिंह धोनी का ब्लू टिक वापस कर दिया।