सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कई लोग एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन अचानक से जमीन फट जाती है और एक के बाद एक डांस कर रहे करीब 25 लोग जमीन में समा जाते हैं। घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना पेरू के सैन मार्टिन की है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है। वीडियो में पार्टी का माहौल है और कुछ छात्र-छात्राएं मिलकर जश्न मना रहे हैं और जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी अचानक जिस फर्श पर छात्र डांस कर रहे थे, वह ढह जाता और करीब 25 छात्र जमीन में समा जाते हैं।

यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @pop_o_clock नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है, ‘पेरू के सैन मार्टिन में ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान अचानक ढही जमीन में 25 छात्र डांस करते समय गिरे। जमीन ढहने के पीछे का कारण बताया गया है कि जिस फर्श पर छात्र डांस कर रहे थे, वह लकड़ी से बना था और छात्रों का वजन नहीं संभाल पाया।

Also Read : अमिताभ बच्चन ने किया BCM कोकिलाबेन अस्पताल का शुभारंभ, देखिए LIVE

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस खतरनाक हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं है, लेकिन कुछ छात्र गंभीर रूप में घायल जरूर हुए हैं। सभी घायल छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि, घायल छात्रों की कुल संख्या का खुलासा नहीं किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 28 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि किसी को चोट नहीं पहुंची होगी। इन सभी युवाओं के लिए भयानक अनुभव.’ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी व्यक्त कर रहे हैं।