मुंबई के ट्रैफिक में जब फंस जाती है Richa Chadha, तो कार में बैठकर करती है ऐसे काम

ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस को सेट करने में लगी हुई है। प्रोडक्शन हाउस ऋचा और अली दोनों मिलकर खोल रहे है लेकिन उसे पूरी तरह से सेट करने की ज़िम्मेदारी ऋचा के ऊपर है।

फ़िल्मी दुनिया के साथ ही निजी ज़िन्दगी में भी अपने बिंदास अंदाज़ के लिए जानने वाली ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जब अपनी शूटिंग के लिए जाती है तो कभी मुंबई (Mumbai) के ट्रैफिक (Traffic) में फंस जाती है तब वह टाइमपास करने के लिए यह काम करती है। इस बात का खुलासा खुद ऋचा चड्ढा ने किया है।

ऋचा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही कहानियां पढ़ने और सुनने का काफी शौक है, लेकिन बचपन मे उनकी मां के पास कहानियां सुनाने का टाइम नहीं होता था। इस कारण से बहुत काम उम्र में ही ऋचा ने किताबे पढ़ना शुरू कर दिया था। ऋचा आगे कहती है कि ‘उन्हें आज भी किताबे पढ़ने का बहुत शौक है। आपको मेरे घर में एक बड़ी सी बुक शेल्फ देखने को मिलेगी इसके साथ ही मेरे बैडरूम में भी कई सारी बुक्स रहती है।’

Richa Chadha, Ali Fazal star in Spotify's 'Virus 2062' podcast- The New  Indian Express

Also Read – Tejasswi Prakash ने कैमरे के सामने दिखाए कातिलाना अंदाज, फोटो देख धड़का फैंस का दिल

ऋचा आगे कहती है कि – ‘जब वह मुंबई के ट्रैफिक में फंस जाती है तो कार में बैठकर वह पॉडकास्ट में अपना टाईम पास करने के लिए कहानियां सुनती हूं। किताबें इसलिए नहीं पढ़ती क्यूंकि ट्रैवेलिंग के टाइम बुक्स पढ़ने से उन्हें चक्कर आते है इसलिए मैं पॉडकास्ट में सुनती हूं।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है वो कि ‘आजकल पॉडकास्ट का ही तो जमाना है, कान में सिर्फ हेडफोन लगाकर आप सारी दुनिया को महसूस कर सकते हैं, सुन सकते हैं। अगर कहानी के साथ-साथ साउंड इंजीनियर और फोली अच्छा हो तो पॉडकास्ट पर कहानी सुनने में बहुत मजा आता है और मेरी भी वॉइस काफी यूनिक है। मेरी आवाज बहुत मीठी है अगर माईक अच्छा हो तो जादू कर सकती है। हम एक्टर्स अपनी वॉइस को ठीक करने के लिए इस पर काफी मेहनत करते है। मैंने हाल ही में Audible की पॉडकास्ट सीरीज Baby Doll में अपनी आवाज दी है। वहीं अगर मेरे पास भी अच्छा कॉन्सेप्ट आया तो मैं ज़रूर अपनी आवाज़ दूंगी।

Also Read – Naagin’ फेम Surbhi Jyoti पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार,तस्वीरें वायरल