अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के पूर्व पश्चिम बंगाल में चुनावी सियासत अपने चरम पर है। यहाँ पर अब राजनीतिक हिंसा चुनावी जंग का हिस्सा बनते जा रही है। बीती रात बीजेपी ने अपने ट्वीट के माध्यम से यह दावा पेश किया है कि उत्तर 24 परगना के हलिशहर में शनिवार को उसके कार्यकर्ताओं पर TMC के गुंडों ने हमला बोल दिया है। इस घटना में बीजेपी के 1 कार्यकर्त्ता की मौत हो गई और 6 लोगों गंभीर रूप से घायल हुए है।

बीजेपी को ओर से शनिवार की रात एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा था, ‘एक और दिन, एक और हत्या. हलिशर में कार्यकर्ता सैकत भवाल की TMC के गुंडों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को कल्याणी के जेएन मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. सैकत भवाल पर हमला तब किया गया जब वो पार्टी के लिए डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे।’

वहीं इस हमले में टीएमसी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि यह घटना व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण हुई है। और दूसरी ओर बीजेपी नेता मुकुल रॉय का कहना है कि RSS कार्यकर्ता और 6 नंबर वॉर्ड हलिशर के रहने वाले सैकत भवाल की हत्या कर दी गई। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो गया है।