Weather Update : दिल्ली में टूटा 10 साल का रिकॉर्ड, इतने डिग्री पहुंचा तापमान

देशभर में मौसम ने करवट ले ली है। मौसम विभाग ने पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में अगले 2 दिनों तक ठंड बढ़ने का अलर्ट जारी किया है।

Weather Update : देशभर में मौसम ने करवट ले ली है। मौसम विभाग ने पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में अगले 2 दिनों तक ठंड बढ़ने का अलर्ट जारी किया है। वहीं नार्थ इंडिया में ठंडी का रौद्र रूप जारी है। इस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को आने-जाने में खासी दिक्कत हो रही है। दिल्ली में आज सुबह से ही घना कोहरा भी छाया हुआ है।

Also Read – ऑनलाइन गेम को लेकर सख्त हुआ बाल आयोग, टीचर-पैरेंट्स को दी ये सलाह

IMD ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि, “दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड समेत पूरे उत्तर भारत में जनवरी की ठंड फिर अपना असर दिखा रही है। इस वक्त दिल्ली में मौंसम विभाग ने आज के लिए ‘ऑरेंज’ और सोमवार के लिए ‘येलो अलर्ट’ जारी किया है। जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में शनिवार का दिन पिछले दस साल का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया है।