इंस्टाग्राम पर बैन होने का कंगना कर रही बेसब्री से इंतजार, बोली- सम्मान की बात होगी

बोलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत दो दिन पहले ही कोरोना की चपेट में आ गई है। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी। जैसा की आप सभी जानते है कंगना का विवादों से बहुत पुराना नाता है। कुछ समय पहले ही एक बयान के चलते उनके ट्विटर अकाउंट को ससपेंड कर दिया गया। वहीं अब उसके बाद से कंगना इंस्टाग्राम पर कंगना एक्टिव रहने लगीं है। लेकिन दो दिन पहले उन्होंने कोरोना को ललकारते हुए खुद के पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ यहीं शेयर की थी।

जिसके बाद उनकी इस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया। ऐसे में अब कंगना इंस्टाग्राम से ससपेंड होने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। उन्होंने आज फिर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है। पूंजीवाद उपभोक्ताओं को पूरी तरह से दीमक की तरह खा रहा है। युवाओं का राष्ट्र के प्रति उदासीनता और तिरस्कार का संकट भयावह है। मानवीय मूल्यों की कमी सहानुभूति और राष्ट्रवाद उन्हें बदसूरत और बेकार बना देता है। मैं यहां बैन होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

kangana ranaut

गौरतलब है कि कंगना ने शनिवार को इंस्टाग्राम पप्पार भड़ास निकालते हुए कहा था कि इंस्टाग्राम ने मेरा एक पोस्ट डिलीट कर दिया है, जिसमें मैंने कोविड को खत्म कर देने की धमकी दी थी। किसी की भावनाएं आहत हो गईं। मतलब आतंकवादियों और कम्युनिस्टों से सहानुभूति रखने वाला तो सुना था ट्विटर पर, लेकिन कोविड फैन क्लब। कमाल है। इंस्टा पर दो दिन हुए हैं, लेकिन ऐसा लगता नहीं कि एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी। दरअसल, कंगना ने शनिवार को पोस्ट शेयर कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के साथ इसे मामूली फ्लू बताते हुए कहा था कि मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। लेकिन इसके बाद इंस्टाग्राम ने उनका पोस्ट डिलीट कर दिया था।