Indore : तेज बारिश में भी सुरक्षित मतदान दल, नगर निगम ने स्टेडियम में लगाए थे 6 पंप

नगरीय निकाय चुनाव के लिए आज मतदान सामग्री का वितरण नेहरू स्टेडियम में बनाए गए 6 विशालकाय डोम से किया गया।

indore news

Indore : नगरीय निकाय चुनाव के लिए आज मतदान सामग्री का वितरण नेहरू स्टेडियम में बनाए गए 6 विशालकाय डोम से किया गया। नगर निगम के लगभग ढाई हजार कर्मचारियों ने मतदान सामग्री वितरण के काम को अंजाम दिया इस बार किसी भी मतदान दल को मतदान सामग्री लेने के लिए परेशान नहीं होना पड़ा क्योंकि मतदान दलों को उनकी टेबल पर ले जाकर सामग्री का वितरण किया गया। डोम में लगभग 10 हजार मतदान दलों के कर्मचारी मौजूद थे। जब बरसात प्रारंभ हो गई।

Read More : इस बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं Palak Tiwari, Salman Khan की ‘भाईजान’ नहीं हैं इसमें शामिल

सभी के मन में एक ही आशंका थी कि कहीं दशहरा मैदान वाली घटना यहां भी ना दोहरा जाए। लेकिन ईश्वर का धन्यवाद और प्रशासन की तैयारी ऐसी थी कि किसी भी मतदान दल को बारिश के दौरान किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। नगर निगम ने इसके लिए पहले से ही काफी तैयारियां कर रखी थी। कलेक्टर मनीष सिंह और नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल स्वयं स्टेडियम में उपस्थित होकर पूरी व्यवस्थाओं की कमान संभाल रहे थे। सभी डोम के आसपास पानी के निकास के लिए बड़ी बड़ी नालियां बनाई गई थी।

Read More : 12 जुलाई से शनि देव करेंगे मकर राशि मे प्रवेश, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव

वही स्टेडियम में पानी ना भरे इसके लिए स्टेडियम के चारों ओर 6 डीजल पंप लगाए गए थे। जिन से स्टेडियम में भरने वाला पानी स्टेडियम से बाहर निकाला जा रहा था। हालांकि जैसे-जैसे बारिश तेज हो रही थी अधिकारियों में काफी घबराहट थी कि कहीं पानी नहीं रुका तो मतदान दलों को किस तरह रवाना किया जा सकेगा। लगभग 3 घंटे घनघोर बारिश के जब बरसात रुकी तब सभी मतदान दलों को यहां से रवाना किया गया । अब तक लगभग सभी मतदान दल अपने-अपने मतदान केंद्रों तक पहुंच चुके हैं।