देशबॉलीवुड

विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की जल्द कोर्ट में पेशी, सैंडलवुड ड्रग्स केस में थे लिप्त

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय के साले और कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आद‍ित्य अल्वा को कल ही सैंडलवुड ड्रग्स मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आदित्य अल्वा को चेन्नई से बेंगलुरू पुलिस क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है। बता दे कि इस मामले में आदित्य अल्वा सितम्बर 2020 से ही फरार थे। जिसके कारण कोर्ट में उनके खिलाफ दर्ज FIR भी रद्द करना पड़ा था।

वही आज आद‍ित्य अल्वा को बेंगलुरू में मेड‍िकल चेकअप के लिए ले जाया गया। वही से उन्हें कोर्ट ले जाया जाएगा जिसके बाद पुलिस उनके हिरासत की मांग करेगी। वही पूछताछ में आद‍ित्य अल्वा ने खुद को बेगुनाह बताया है। आद‍ित्य ने कहा कि, उन्होंने सिर्फ पार्टी होस्ट की है लेक‍िन वे किसी भी ऐसे शख्स को नहीं जानते जो ड्रग्स लेता हो। अब तक की एन्क्वायरी में आद‍ित्य की ओर से ड्रग्स संबंध‍ित कुछ भी संदेहास्पद जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस कस्टडी में रहते हुए उनसे सवाल-जवाब आगे भी जारी रहेगा।

क्या है मामला

बता दे कि, आदित्य अल्वा पर बेंगलुरू स्थ‍ित अपने घर ‘हाउस ऑफ लाइफ’ में ऐसी पार्टीज होस्ट करने का आरोप है जहां ड्रग्स लिए जाते थे। वही पुलिस के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से ही अल्वा चेन्नई के उस घर में रह रहे थे, पर वो बार-बार चेन्नई से भी बाहर चले जा रहे थे। हमें पता नहीं था कि वे कहां जा रहे हैं। हमें उनके चेन्नई वापसी की ट‍िप मिली थी और हमने उसपर तुरंत एक्शन लिया और उसे पकड़ लिया।’

इस मामले में आद‍ित्य अल्वा के साथ दो अन्य साथी भी चेन्नई में छिपे थे। दोनों साथी उन्हें घर के काम-काज में मदद करते थे। रिपोर्ट के मानें तो चेन्नई में आद‍ित्य अल्वा जिस घर में रह रहे थे, वहां से उन्होंने अब तक बाहर कदम नहीं रखा था और वे वहां अंडरग्राउंड थे।

हालही में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्र‍ियंका अल्वा ओबेरॉय को सैंडलवुड ड्रग्स केस में भाई आदित्य अल्वा के साथ कनेक्शन को देखते हुए सिटी क्राइम ब्रांच नोटिस दिया था। अभिनेता के घर पर भी बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की थी। बेंगलुरु पुलिस सर्च वारंट लेकर विवेक ओबरॉय के जुहू स्थित घर पर पहुंची थी।

Related posts
कंप्यूटरगैजेट्सदेशमोबाइल

Flipkart Big Saving Days sale: स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट की भरमार, जानें स्पेशल ऑफर्स

गणतंत्र दिवस के मौके पर और हर त्यौहार…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

मां बनाने के बाद अनुष्का ने पहली बार किया पोस्ट, टीम इंडिया की जीत पर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट…
Read more
देशराजस्थान

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद की तीखी प्रक्रिया, खालिस्तानियों से की किसानों की तुलना

जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group