रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। इस दौरान भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए श्रीलंका टीम को 317 रन के अंतराल से पराजित किया। इस दौरान मैच में काफी शानदार मोमेंट भी देखने को मिले विराट कोहली ने बैक टू बैक अपना दूसरा शतक लगाया। इसी के साथ उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर का 46वां शतक भी बना लिया है। इस दौरान उन्होंने 166 रन की पारी खेली जिसमें 110 गेंद का सामना किया। 390 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 72 रन पर ही सिमट गई ऐसे में भारतीय टीम ने अपने इतिहास काफी बड़ी चीज को दर्ज किया है। इतना ही नहीं इसके साथ भारतीय टीम ने T20 के साथ ही एकदिवसीय श्रंखला को भी अपने नाम कर लिया है।

भारतीय टीम के नए साल में शुरुआत काफी ज्यादा धमाकेदार रही है। लेकिन रविवार को खेले गए मैच के दौरान एक ऐसा मंजर भी देखने में आया जिसने सभी का दिल जीत लिया है। इस मंजर से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, विराट कोहली के चाहने वाले देश ही नहीं दुनिया भर में मौजूद है। ऐसे में मैच के दौरान अचानक उनका एक फैन मैदान में आ गया जिसे देखकर विराट कोहली भी सहम गए।

Also Read: Jasmin Bhasin ने शॉर्ट ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख यूजर्स का छूटा पसीना

लेकिन बाद में इस फैन के साथ विराट कोहली ने तस्वीर खिंचवाई और विराट कोहली के फैन ने पैर भी पड़े, लेकिन इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने इस फ़फैन को खाली हाथ नहीं जाने दिया और उसके मोबाइल से विराट कोहली के साथ फैन की तस्वीर खींची, अब यह मंजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सब सूर्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: खेलो इंडिया की तैयारियो को लेकर संभागायुक्त और कलेक्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ली बैठक, दिए सख्त आदेश