टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन विराट कोहली इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर हैं और तीसरे वनडे में उन्होंने ज़बरदस्त सेंचुरी भी जड़ी है. 3 वर्ष से अधिक समय के बाद विराट कोहली के बल्ले से वनडे में शतक निकला है. वह भी एक बेहद खास मौके पर है, वही हाल ही में 11 दिसंबर को किंग कोहली विराट अपने विवाह की 5वी वर्षगांठ मना रहें हैं.Virat Kohli Anushka Sharma

 

दरससल किंग कोहली विराट ने अपनी बीवी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए एक खास पोस्ट साझा करते हुए शादी की सालगिरह की बधाई दी है. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लिखा कि जीवन भर की यात्रा के 5 साल पूरे हुए, मैं तुम्हें पाकर कितना धन्य हूं, मैं तुम्हें अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं की मुझे तुम मिली.

विराट कोहली का अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए यह बेहद खास पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही हैं. और फैन्स को विराट कोहली का यह रोमांटिक स्टाइल काफी पसंद आया.साथ ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली की कई मज़ेदार फनी फोटोज पोस्ट की और अपनी शादी की सालगिरह की शूभकामनाऐं दीं. हालांकि फैंस को दोनों कपल के ही एनिवर्सरी विश करने का अंदाज़ काफी ज्यादा पसंद आया.

 

Also Read – Urfi Javed ने एयरपोर्ट पर गिराया साड़ी का पल्लू, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

आपको बता दे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को विवाह किया था। दोनों ने इटली में जाकर निजी वेडिंग की थी, जिसमें काफी कम मेहमानों को बुलाया गया था. दोनों साल 2021 में एक बेटी के माता-पिता बने, दोनों की बेटी का नाम वामिका कोहली है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई थी, दोनों एक advertisement की शूटिंग कर रहे थे. विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली मीटिंग का किस्सा शेयर किया था, जिसमें विराट ने बताया था कि वह कैसे काफी ज्यादा नर्वस हो गए थे.

2014 के बाद विराट और अनुष्का की करीबियां बढ़नें लगीं और लगातार खुलकर बातें सामने आने लगीं. अनुष्का शर्मा को कई बार विराट कोहली के साथ आईपीएल या टीम इंडिया के आधिकारिक दौरे पर देखा गया. कई बार अनुष्का को विराट की बुरी प्रदर्शन के के लिए काफी ट्रोल किया गया, लेकिन कोहली ने हर समय सबकी बोलती बंद कर दी. विराट कोहली इस हालही बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं, जिसके आलावा बाद वह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज भी खेल सकते हैं. टीम इंडिया इस समय वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटी है, जिसमें सिर्फ 10 महीने शेष हैं. यह वर्ल्ड कप भारत में ही होना है.