Virat Kohli-Anushka Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों छुट्टियों पर चल रहे हैं। श्रीलंका के साथ चल रही सीरीज में भी वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। ऐसे में वहां पूरा टाइम अपने परिवार को दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है। जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

शादी के बाद से ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, दोनों ज्यादातर समय एक साथ बिताना पसंद करते हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा किसी को भी नहीं दिखाया है। लेकिन हाल ही में एक वीडियो ऐसा सामने आया है। जिसमें काफी हद तक बेटी वामिका को देख सकते हैं। हालांकि पहले भी वामिका की तस्वीरें वायरल हो चुकी है।

Also Read: Live Darshan : कीजिये देश भर के मंदिरों से लाइव दर्शन

लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से अपनी बेटी का चेहरा कभी नहीं दिखाया है। लेकिन सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ वृंदावन पहुंचे हैं। जहां उन्होंने बेटी के साथ मिलकर पूजा-अर्चना की इस दौरान का एक काफी सुंदर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिससे खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पति-पत्नी हाथ जोड़े भगवान की आराधना कर रहे हैं। इस दौरान अनुष्का की गोदी में बेटी वामिका बैठी इधर-उधर देखती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने दिल की इमोजी से बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है। लेकिन यह वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर लोगों की काफी कमैंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। वृंदावन से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बाबा नीम करोली के आश्रम भी पहुंचे थे।