Viral Video: वक़्त से पहले पहुंची ट्रेन तो मुसाफिरों ने प्लेटफॉर्म पर किया गरबा, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को प्लेटफार्म पर गरबा करते हुए दिखाया है।

ashwini vaishnaw

भारत में मुसाफिरों के लिए ट्रेन सबसे ज्यादा मुफीद जरिया है, हालांकि इनकी लेटलतीफी से सभी वाकिफ हैं। लेकिन सोचिए कि क्या हो कि ट्रेन (Train) स्टेशन पर अपने निर्धारित वक्त से पहले पहुंच जाए? यों तो ऐसा बहुत ही दुर्लभ होता है, लेकिन मध्य प्रदेश के एक स्टेशन पर जब ऐसा हुआ, तो नजारा देखने वाला था। अपने सरल स्वाभाव के लिए पहचाने जाने वाले केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को प्लेटफार्म पर गरबा करते हुए दिखाया है।

Must Read : Change In Banking System: अब 20 लाख तक की राशि पर दिखाना और जमा करना होगा ये डॉक्यूमेंट

क्या है पूरा मामला –

दरअसल, रेल मंत्री ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो जारी किया है। इसमें बांद्रा से हरिद्वार जा रही ट्रेन, बीच में मध्य प्रदेश के एक स्टेशन पर अपने निर्धारित समय से पहले पहुँच गई। और समय से पहले स्टेशन पर पहुंचने के चलते ट्रेन में सवाल यात्री प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल चौकड़ी करते हुए गरबा करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो ने फिलहाल सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

https://www.kooapp.com/koo/ashwinivaishnaw/929e80fa-ec3b-4a42-9e26-abe732ef5c95

पहले भी अश्विनी वैष्णव का एक वीडियो वायरल हुआ था – 

बता दें कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पहले भी ऐसा एक वीडियो वायरल हो चुका है, जहां वे यात्रियों से मिलते नज़र आए थे और और नमस्ते कर अपना इंट्रोडक्शन देते हुए मध्य प्रदेश के खजुराहो रेलवे स्टेशन पर बता रहे थे कि वह नए रेल मंत्री है।

Koo App

मजामा! Happy Journey 🚉

Ashwini Vaishnaw (@ashwinivaishnaw) 26 May 2022