Viral Video: शातिर चोर, जो मालिक के सामने से ले भागा स्कूटी, देता है बड़ी सीख

सोशल मीडिया पर जरा सी भी अजीब चीज को वायरल होते वक्त नहीं लगता हैं। या हो सकता है कि वायरल कराने के लिए उसे अजीब बनाया गया हो।
खैर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक स्कूटी को बड़े ही नाटकीय ढंग से उसके ही मालिक की आँखों के सामने से चोरी(Viral video of scooty theft) करके ले जाया गया होता हैं। तो क्या हैं पूरा मामला! देखते हैं।
वायरल वीडियो में एक स्कूटी खड़ी दिखती हैं जिसके पास ही एक युवक खड़ा दिखाई देता है। फिर वह युवक उस स्कूटी के पास जाता है, और सबसे पहले देखता है कि स्कूटी लॉक है या नहीं, लेकिन उसे पता चलता है कि स्कूटी तो लॉक है। फिर वह एक ‘तिकड़म’ लगा कर स्कूटी से दूर चला जाता हैं।
जब स्कूटी मालिक यानी एक लड़की आती है और चाबी लगाकर स्कूटी को स्टार्ट करने लगती हैं। लेकिन! ये क्या? लड़की द्वारा कई बार स्कूटी को स्टार्ट करने के बाद भी स्कूटी स्टार्ट होने का नाम नहीं लेती। और बेचारी लड़की पूरी तरह परेशान हो जाती है। लेकिन इसी दौरान वह युवक फिर से स्कूटी के पास आता हैं। और लड़की के सामने मदद करने का प्रस्ताव रखता हैं। चूँकि लड़की भी काफी देर से परेशान हो रही थी तो उसने भी थक हार कर एक अजनबी से मदद लेना ही उचित समझा।
लड़की ने अपनी स्कूटी युवक को सौंप दी और स्वयं फोन पर बात करने लग गई। लेकिन जैसे ही लड़की फोन से बात करती हुई स्कूटी से दूर हुई तो युवक ने अपनी ‘तिकड़म’ लगाकर स्कूटी स्टार्ट कर ली। और स्कूटी मालिक यानी उसी लड़की की आँखों के सामने से स्कूटी ले भागा।
लेकिन अभी तक हमने आपको वो ‘तिकड़म’ नहीं बताई जो उस शातिर चोर ने स्कूटी चोरी करने में लगाई थी। दरअसल जब उस चोर को ये पता चला कि स्कूटी लॉक है तो उसने स्कूटी के साइलेंसर में एक कपड़ा फंसा दिया और इस बात का पता लड़की को नहीं चला। जिससे वो स्कूटी स्टार्ट नहीं कर पाई।
लेकिन जैसे ही शातिर चोर स्कूटी पर सवार हुआ और लड़की स्कूटी से थोड़ी दूर हुई तो उसने तुरंत साइलेंसर में फंसा कपड़ा हटा दिया और स्कूटी स्टार्ट हो गई।
इस घटना के बाद सबसे बड़ी सीख जो हम सभी को मिलनी चाहिए वो यह हैं कि हर किसी पर आँख मुंध कर भरोसा नहीं किया जा सकता हैं। और अगर भरोसा कर लिया तो कितना बड़ा नुकसान उठाना पड़ जाए! ये कोई नहीं जानता। ऐसे वीडियो हमारी आँखे खोलने के लिए बहुत ही आवश्यक हैं।
View this post on Instagram

 

A post shared by BE IDIOTIC ❤️ (@be_idiotic)