आम आदमी पार्टी के प्रमुख मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली एलजी वीके सक्सेना के बीच पिछले कई दिनों से तकरार चालु हैं। सीएम केडरीवाल ने ट्वीट करते हुए एलजी पर फिर से एक बार हमला कर दिया हैं। उन्होंने लिखा है कि, LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं है। इसके बाद बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने इस ट्वीट पर पलटवार भी कर दिया है।

केजरीवाल बोले- चिल करें साहिब

सीएम अरविंद ने ट्वीट करते हुए कहा कि, LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो. और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें। अब यहां पर केजरीवाल ने बिना नाम लिए एलजी वीके सक्सेना के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। वे लगातार आरोप लगा रहे हैं कि पीएम मोदी के इशारों पर ही एलजी वीके सक्सेना काम कर रहे हैं और आप सरकार के काम में अड़चने ला रहे हैं।

Also Read : बेटमा में दशहरे की परंपरा निभाया नहीं जिया जाता, 100 वर्ष पुरानी शाही परंपरा को विदेश से देखने आते लोग

बीजेपी नेता ने किया पलटवार

केजरीवाल के इस ट्वीट पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। मनोज तिवारी ने इस छिछोरेपन वाली भाषा बता दिया है। वे लिखते हैं कि ये छिछोरेपन की भाषा बताती है कि आपका मानसिक स्तर क्या है। 7 साल में एक भी विभाग ना सम्भाला, एक भी फाइल साइन ना कि, आज तक आप ने, आप की रुचि सिर्फ़ लूट और झूठ में है जो अब इस निम्न स्तर पर आ गया है।

इस वजह से चल रही है तकरार

इस समय एलवी वीके सक्सेना ने आप सरकार पर एक और बड़ा आरोप लगा दिया है। बिजली सब्सिडी में अनियमितता वाला मामला उठाया गया है। एलजी ने मुख्य सचिव से बीएसईएस डिस्कॉम को आप सरकार से मिलने वाली बिजली सब्सिडी में ‘अनियमितताओं और विसंगतियों’ की जांच के निर्देश भी दे दिए हैं। सात दिन के अंदर में रिपोर्ट मांगी गई है. इससे पहले शराब घोटाले, सिंगापुर दौरे जैसे विवाद ने भी एलजी वीके सक्सेना और आप सरकार के बीच में तकरार बढ़ाने का काम किया है।