गुरु शिष्य का वीडियो हो रहा वायरल, बच्चें ने अपनी प्यारी टीचर को इस अंदाज में मनाया

एक बच्चा अपनी रूठी हुई टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन टीचर मानने को तैयार नहीं है, इसके लिए बच्चा टीचर को मनाने के लिए उन्हें गले लगाते हुए भी दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक बच्चा अपनी रूठी हुई टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन टीचर मानने को तैयार नहीं है, इसके लिए बच्चा टीचर को मनाने के लिए उन्हें गले लगाते हुए भी दिख रहा है। जी हां वैसे तो सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में टीचर और स्टूडेंट का बहुत खूबसूरत प्यारा रिश्ता दिख रहा है।

दरअसल इस वीडियो में दिख रही टीचर का नाम श्रेया त्रिपाठी है और उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह प्रयागराज की रहने वाली है और करीब 1 साल से सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल में पढ़ा रही है। टीचर एलकेजी के स्टूडेंट को पढ़ाती हैं। श्रेया का कहना है कि “स्टूडेंट के साथ टीचर का रिश्ता मां और बच्चे के रिश्ते की तरह होता है। बच्चे को एक मां की तरह समझाना चाहिए और उनकी केयर करना चाहिए, और उन्हें प्यार से ट्रीट करना चाहिए”।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Tripathi (@_shriya_tripathi_0)

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो जमकर वायरल होते हैं। जिसमें कभी टीचर को स्टूडेंट के साथ मारपीट करते हुए देखा जाता है तो कई बार टीचर स्टूडेंट को नुकसान पहुंचाते हैं, लेकिन यह वीडियो देखने के बाद टीचर्स को भी सीख लेना चाहिए, जो कि स्टूडेंट को नुकसान पहुंचाते हैं या फिर उन्हें लगता है कि “मारने से ही बच्चे सुधारते हैं”। उन लोगों को इस वीडियो को देखने की बहुत ज्यादा जरूरत है, क्योंकि इस वीडियो में टीचर बच्चे को प्यार से समझा रही है और बच्चा भी अपनी टीचर से इमोशनली कितना कनेक्ट है यह भी इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है।

 

Must Read- उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से मांगी माफी, फैंस बोले आ गई लाइन पर…

जहां वीडियो सामने आने के बाद लोग टीचर पर गलत इल्जाम लगा रहे हैं और उनके इस वीडियो को गलत नजरिए से देख रहे हैं। जिसके बाद टीचर ने इस वीडियो पर सवाल उठाने बालों को जमकर लताड़ लगाई और कहा कि “प्लीज गंदगी ना फैलाएं वीडियो को अच्छे नजरिए से देखें यह बहुत ही अच्छा है”।