Homeइंदौर न्यूज़मुसीबतों में इंदौर में शूटिंग कर रहे विक्की कौशल, एक शख्स ने...

मुसीबतों में इंदौर में शूटिंग कर रहे विक्की कौशल, एक शख्स ने दर्ज करवाई FIR

एमपी के इंदौर शहर में इन दिनों लुका छुपी 2 की शूटिंग चल रही है। ऐसे में एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल लगातार शूटिंग करते शहर की सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

एमपी के इंदौर शहर में इन दिनों लुका छुपी 2 की शूटिंग चल रही है। ऐसे में एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल लगातार शूटिंग करते शहर की सड़कों पर नजर आ रहे हैं। दरअसल, जवाहर मार्ग पर कुछ दिनों पहले ही शूटिंग हुई जिसमें ये दोनों गाड़ी पर घूमते नजर आए। लेकिन इसको लेकर इंदौर में रहने वाले एक शख्स ने एक्टर विक्की के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई है। ये इसलिए क्योंकि एक्टर शूटिंग के दौरान एक सीक्वेंस में अवैध रूप से मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट की गाड़ी चलते नजर आए। जिसके बाद उनके खिलाफ शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है कि ये उसकी गाड़ी का नंबर है।

जानकारी के मुताबिक, एक सीन में विक्की को बाइक पर बैठकर सारा को घूमाना था। ऐसे में इस सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद से ही इस पर विवाद शुरू हो गया है। ऐसे में जय सिंह यादव के शख्स ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म अनुक्रम में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है लेकिन यह अवैध है। इसलिए ये मेरे बिना परमिशन के मेरी बाइक का नंबर इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ऐसे में मेने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular