Homeबिजनेसविक्स ने रणवीर सिंह को बनाया ब्रांड एंबेसडर

विक्स ने रणवीर सिंह को बनाया ब्रांड एंबेसडर

दुनिया के नंबर 1 बिकने वाला खांसी और सर्दी ब्रांड विक्स ने आज बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

मुंबई : दुनिया के नंबर 1 बिकने वाला खांसी और सर्दी ब्रांड विक्स ने आज ऐलान किया कि उसने युवाओं के साथ जुड़ाव को ज्यादा गहरा बनाने तथा उन्हें खिच खिच के बगैर आत्मविश्वास के साथ बोलने के लिए प्रेरित करने के मकसद से बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

आज का युवा खिच खिच या परेशानी के बगैर अपने हिसाब से अपनी बात रखने के नए तरीके ढूंढता रहता है। व्यापक आकर्षण और युवाओं के साथ मजबूत जुड़ाव वाले बिंदास रणवीर की उनके अनूठे स्टाइल दूसरों को सक्रिय कर देने वाली ऊर्जा और जो ठान लें उसे पाने के उनके जुनून के लिए सराहना की जाती है।

ब्रांड का लक्ष्य रणवीर के बिंदास व्यक्तित्व और आकर्षण का फायदा उठाकर युवा पीढ़ी से खिच खिच छोड़कर आत्मविश्वास के साथ दुनिया का सामना करने की अपील के अपने संदेश को और ताकत देना है ताकि उसकी बात व्यापक दर्शकों तक पहुंच सके।

रणवीर सिंह ने कहा विक्स हमेशा से मेरे घर का हिस्सा रहा है और बचपन में खराब गले से निजात पाने के लिए अक्सर मैं विक्स कफ ड्रॉप्स का सहारा लेता था। ऐसे ब्रांड के साथ जुड़कर मैं प्रसन्न हूंए जो मेरे बचपन का हिस्सा रहा है और आज भी मेरे साथ है।

साहिल सेठी वरिष्ठ निदेशक और कैटेगरी हेड पर्सनल हेल्थकेयर प्रॉक्टर एंड गैंबल ने कहा विक्स की गोली को हमेशा कायम रहने वाले और अनूठे संचार के लिए प्यार किया जाता है जिसे पूरे देश में खिच खिच से राहत दिलाने और गले में दिक्कत के बगैर भरोसे के साथ बोलने लायक बनाने के लिए पहचाना जाता है। रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने से यह संदेश पूरा होता है क्योंकि अपनी जीवंतता और ख्याति के कारण बहुतों के लिए प्रेरणा हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular