उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देखी फिल्म ‘सांड की आंख’, दिया ये रिएक्शन

निर्देशक तुषार हीरानंदानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बनी हुई है।

0
23
family

निर्देशक तुषार हीरानंदानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। हाल ही में भारत के माननीय उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अपनी पत्नी, बेटी और पोती के साथ दिल्ली में अपने घर पर यह फिल्म देखी। बाद में उन्होने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, आज उपराष्ट्रपति निवास पर हिंदी फिल्म ‘ सांड की आंख ‘ देखी।

इस अवसर पर फिल्म के कलाकारों तापसी पन्नू, भूमि पेडणेकर तथा निर्देशक तुषार हीरानंदानी की उपस्थिति हमारे लिए अभिनंदनीय थी। फिल्म कथानक महिला शार्पशूटर चंद्रो तोमर तथा प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। #SaandKiAankh फिल्म की तारीफ करते हुए उपराष्ट्रपति ने कहा, फिल्म से संबद्ध कलाकारों और तकनीशियनों को मेरी शुभकामनाएं। सांड की आंख महिला सशक्तिकरण के मार्ग में आने वाली सामाजिक चुनौतियों का वास्तविक चित्रण करती है। #SaandKiAankh #womenempowerment #movie”

इस विशेष अनुभव को साझा करते हुए तापसी पन्नू ने कहा, माननीय उपराष्ट्रपति की पत्नी, श्रीमती उषा जी ने भूमी और मेरे साथ दिल से बातचीत की। उन्होंने प्यार से हमारे सिर पर हाथ रखा और हमें आशीर्वाद दिया कि हमें ऐसी फिल्में करते रहना चाहिए। इतनी अच्छी प्रतिक्रिया पाकर भूमि भावुक हो गई थीं। वह कहती हैं, हमारे लिए वहां उपस्थित होना और माननीय उपराष्ट्रपति और उनकी पत्नी, उषा जी की प्रतिक्रिया प्राप्त करना एक बड़ा सम्मान था। उन्होंने फिल्म के बारे में अच्छी बातें कही। हमारा मनोबल ऊंचा हो गया।

इस समारोह में निर्देशक तुषार हीरानंदानी, निर्माता शिबाशीष सरकार और फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मौजूद थे। यही नहीं बल्कि रिवॉल्वर दादी के नाम से पहचानी जाने वाली दोनों दादियां अपनी पोती शेफाली तोमर और प्रकाशी तोमर की बेटी सिमा तोमर के साथ मौजूद थे, जो इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट फेडरेशन वर्ल्ड कप में जीतने वाली पहली भारतीय शार्पशूटर हैं।

स्क्रीनिंग के बारे में बात करते हुए तुषार कहते हैं, माननीय उपाध्यक्ष ने फिल्म की सराहना की। जिन्होंने फिल्म के बारे में सिर्फ अच्छी बातें ही कहीं| यह हम सभी के लिए एक बड़ा बढ़ावा था। रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के सीईओ शिबाशीष सरकार कहते हैं, माननीय उपाध्यक्ष को फिल्म दिखाना एक अच्छा अनुभव था। उनकी प्रतिक्रिया मिलना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है।

इस दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही फिल्म सांड की आँख भारत के सबसे बूढ़े शार्पशूटर दादियों की एक प्रेरणादायक कहानी है। चॉक एंड चीज़ फिल्म्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और अनुराग कश्यप द्वारा प्रस्तुत, फिल्म प्रशंसित पटकथा लेखक, तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है और प्रमुख भूमिकाओं में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं। नाटक का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here