संजय शुक्ला बोले – हाँ में बच्चा ही हूँ इंदौर मेरा परिवार, मुझे आशीर्वाद दीजिए

"भले ही व्यक्ति कितना भी बड़ा हो जाए, लेकिन माता-पिता और परिवार के सामने हमेशा बच्चा ही रहता है और इसीलिए मैं भी बच्चा हूं |

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। जहां एक और सभी प्रत्याशी जनसंपर्क कर रहे हैं, तो वही अन्य दल के प्रत्याशी एक दूसरे पर पलट वार भी कर रहे हैं। इस दौरान प्रतियाशी अन्य दल के उम्मीदवार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से रूबरू होते हुए, महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि “कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला गंभीर उम्मीदवार नहीं है, यह बात सब जानते हैं। लेकिन इंदौर को ऐसा महापौर चाहिए जो इंदौर के विकास के बारे में सोचें। केंद्र सरकार और राज्य सरकार से पैसा लाकर शहर का विकास कर पाए। लेकिन इस मामले में संजय शुक्ला बच्चे हैं”। यह बात कैलाश विजयवर्गीय ने पितृ पर्वत पर आयोजित प्रोग्राम में कहीं।

Must Read- महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने व्यापारियो से किया सीधा संवाद, समस्याओं से निजात दिलाने की कही बात
लेकिन इस पर संजय शुक्ला ने भी विजयवर्गीय पर जमकर निशाना साधते हुए अपने अंदाज में जवाब दिया और कहां कि “हां मैं बच्चा हूं और यह शहर ही मेरा समाज है। मुझे बच्चा समझकर ही महापौर बनने के लिए शहर आशीर्वाद देगा।  कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए कहां कि “भले ही व्यक्ति कितना भी बड़ा हो जाए, लेकिन माता-पिता और परिवार के सामने हमेशा बच्चा ही रहता है और इसीलिए मैं भी बच्चा हूं , यही परिवार मुझे आशीर्वाद देगा। 4 साल में मैने वो काम किया है जो अभितक किसी विधायक ने नहीं किया। इंदौर ही मेरा परिवार है और मेरा शहर इंदौर ही अब मुझे आशीर्वाद देगा।

Must Read- Urbon Body Election: जनता से सम्पर्क साध रहे विधायक संजय शुक्ला, रहवासियों से की मुलाकात, जाना व्यापारियों का हाल

महापौर चुनाव के लिए शुक्ला ने शुरू किया जनसम्पर्क
महापौर प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला ने जनसंपर्क शुरु कर दिया है। इस दौरान लगातार जनता से संपर्क साध रहे हैं । महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला शहरवासियों से संपर्क कर रहे हैं इस दौरान उनके पुत्र आकाश शुक्ला साथ दे रहे हैं। विधायक संजय शुक्ला सियागंज एवं रानीपुरा व्यापारिक क्षेत्र पहुंचकर विधायक शुक्ला ने व्यापारियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। सियागंज वेयरहाउस रोड पर लगे हुए व्यापारी क्षेत्र में व्यापारियों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याओं को सुना और कांग्रेस की परिषद आने के बाद समस्याओं से छुटकारा मिलने की बात भी कही।