उत्तराखंड : हरिद्वार जिला जेल में कोरोना से हाहाकार, 70 कैदी हुए पॉजिटिव, सैकड़ों की रिपोर्ट आना है बाकी

हरिद्वार जिला जेल के 70 कैदियों की कोरोना की रिपोर्ट पोज़िटिव आयी है , इसके साथ ही 300 से अधिक कैदियों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। अनुमान लगाया जा रहा है की बाकी कैदियों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद बड़ी संख्या में और भी कई कैदी कोरोना पॉजिटिव निकल सकते हैं।

धर्म नगरी हरिद्वार (Haridwar) की जिला जेल में कोरोना इंफेक्शन के बड़े पैमाने पर मामले सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिला जेल के 70 कैदियों की कोरोना की रिपोर्ट पोज़िटिव (positive) आयी है , इसके साथ ही 300 से अधिक कैदियों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। अनुमान लगाया जा रहा है की बाकी कैदियों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद बड़ी संख्या में और भी कई कैदी कोरोना पॉजिटिव निकल सकते हैं।

Also Read-भारतीय नौसेना में निकली भर्ती, सौ से अधिक हैं पद, दसवीं पास कर सकते हैं आवेदन

हेपेटाइटिस और अन्य जांचों के लिए लगाए केम्प में हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले हरिद्वार जिला जेल में हेपेटाइटिस (Hepatitis) बीमारी के साथी अन्य जांच के लिए शिविर लगाया गया था, जिसके अंतर्गत सभी कैदियों के कोरोना सैंपल भी लिये गए थे। इस दौरान जेल के 937 कैदियों के आरटीपीसीआर सैंपल जाँच के लिए, लिए गये थे। जिनमें से 70 कैदियों में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव पाया गया है। जबकि अभी केवल 500 कैदियों की रिपोर्ट आयी है बाकी कैदियों की रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स : सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम, जबकि बिना कोई मैच जीते पाकिस्तान हुई बाहर

7 पॉजिटिव कैदी जेल से जा चुके हैं

जानकारी के अनुसार हरिद्वार की जिला जेल में कोरोना इंफेक्शन के पॉजिटिव निकले 70 कैदियों में से 7 कैदी जेल से जा चुके हैं। जिनमें से तीन रिहा हो चुके हैं और चार कैदियों की हरिद्वार जिला जेल से अन्य जेलों में शिफ्ट किया गया है। बाकी कैदियों की रिपोर्ट्स आने के बाद जेल से गए कैदियों के कोरोना संक्रमण पॉजिटिव होने के और भी कई मामले सामने आ सकते हैं।