Urmila Matondkar हुई कोरोना पॉजिटिव, फैंस को दी ये सलाह

Urmila Matondkar : कोरोना वायरस का महासकंट देश में हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। वहीं इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडर कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

Urmila Matondkar : कोरोना वायरस का महासकंट देश में हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। वहीं इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडर कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी उर्मिला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह घर पर क्वारंटीन में हैं, साथ ही उन्होंने लोगों को दिवाली सेफ तरह मनाने की सलाह दी।

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर कहां, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं ठीक हूं और मैंने खुद को होम क्वारंटीन में आइसोलेट कर लिया है। मेरा सभी से अनुरोध है कि जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं वो तुरंत अपना टेस्ट करा लें। साथ ही सभी से मेरा ये भी अनुरोध है कि दिवाली के खास मौके पर सभी अपना बेहद ख्याल रखे।”

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडर के ट्वीट को देखते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने के प्रार्थनाएं कर रहे हैं। वहीं मुंबई में शनिवार को कोरोना के 301 ने मामले सामने आए थे। शहरभर में अभी तक 7,55,632 लोग कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं। इनमें से 16,244 की मौत हो चुकी है। अभी कोरोना के 3,966 एक्टिव केस हैं।