Urmila Matondkar छोटे पर्दे से कर रही हैं वापसी, इस शो को जज करती आएंगी नजर

Urmila Matondkar को पिछले 15 सालों से किसी भी प्रोजेक्ट में काम करते हुए नहीं देखा गया है. अब वह जल्द ही DID Super Moms में जज के किरदार में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) पिछले लगभग 15 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर है. ना ही वो किसी फिल्मों में दिखाई दी है और ना ही किसी टीवी शो में उन्हें देखा गया. हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) डीआईडी सुपर मॉम्स (DID Super Moms) में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) के साथ शो को जज करती दिखाई देने वाले हैं. लंबे समय से पर्दे पर ना दिखाई देने वाली उर्मिला के फैंस में यह बात सुनकर खुशी का माहौल है.

डीआईडी सुपर मॉम्स (DID Super Moms) को लेकर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं 15 सालों बाद वापसी कर रही हूं और एक ऐसे शो का हिस्सा बनना जो महिलाओं का प्रतिनिधित्व करता है, उन्हें एक बेहतर मंच उपलब्ध कराता है मेरे लिए गर्व की बात है. रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) के साथ इस शो को जज करने और सुपर मॉम्स की शानदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं.

Must Read- बच्चन परिवार की बहू के पास है हीरों के बड़े-बड़े बेशकीमती हार और झुमके, देखें तस्वीरें

डीआईडी सुपर मॉम्स (DID Super Moms) के ऑडिशन गुवाहाटी, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, भोपाल, चंडीगढ़, लखनऊ जैसे शहरों में शुरू हो चुके हैं और सुपरमॉम इस शो में अपना जलवा दिखाने के लिए बढ़-चढ़कर ऑडिशन में हिस्सा ले रही हैं.