Urdu Javed Struggle: ‘टीवी इंडस्ट्री’ को लेकर ऊर्फी जावेद ने कही ये बात…

उर्फी  जावेद ने अपना करियर बतौर टीवी एक्ट्रेस शुरू किया था और कई बड़े नामचीन शो का हिस्सा भी उर्फी जावेद रह चुकी है। करीब 8 से 10 टीवी शो ऊर्फी जावेद ने किए हैं

उर्फी जावेद को आज सभी जानते हैं और बहुत से उनके फैंस है जो उनके सोशल मीडिया पर  पोस्ट का इंतजार करते हैं। अपने फैशन स्टाइल से सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद ने धमाल मचा रखी है। उनके बहुत से दीवाने हैं जो उनके सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने का इंतजार करते हैं। आपको बता दें कि उर्फी  जावेद ने अपना करियर बतौर टीवी एक्ट्रेस शुरू किया था और कई बड़े नामचीन शो का हिस्सा भी उर्फी जावेद रह चुकी है। करीब 8 से 10 टीवी शो ऊर्फी जावेद ने किए हैं लेकिन उर्फी ने टीवी इंड्रस्टी को लेकर अपनी बात कही जिसमें उनका दर्द छलका उर्फी ने कहा है कि टीवी इंडस्ट्री में कभी इज्जत नहीं मिली, जितनी इज्जत वो इस इंड्रस्टी में डिजर्व करती थी उन्हें टीवी इंडस्ट्री में उतनी इज्जत नहीं दी गई।


ऊर्फी जावेद को वैसे तो टीवी इंडस्ट्री में बहुत साल हो चुके हैं, लेकिन यह सुर्खियों में तब आई जब उन्हें बिग बॉस ओटीटी में आने का मौका मिला, लेकिन इस दौरान भी वह 1 हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद लोग उर्फी जावेद को पसंद करने लगे और उर्फी का नशा लोगो पर होने लगा। आज भी लोग उर्फी जावेद के बहुत सारे फैंस है, जिन्हें उर्फी  अपने फोटोज और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है।


ऊर्फी जावेद खास तौर पर अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर जानी जाती है। उनका यह स्टायल लोगों को पसंद आता है तो वहीं कुछ लोग उनसे नाराज भी रहते हैं। कपड़ों को लेकर भी उर्फी को बहुत बार ट्रोल किया गया हैं लेकिन इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। उन्हें जो अच्छा लगता है वह वही करती है।

cropped-urfii.jpg

 

उर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री में बहुत साल काम किया हैं लेकिन इसके बावजूद भी कभी उन्हें वह रिस्पेक्ट नहीं मिली जो वह चाहती थी। एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने खुलासा किया कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है क्योंकि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपना बहुत समय बिताया है और कई बड़े शो किए हैं उसके बावजूद भी उन्हें वह इज्जत नहीं मिली जो बाकी लोगों को मिली है।

urfi
वैसे तो ऊर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल को लेकर भी कई खुलासे किए हैं, उन्होंने बताया कि महज 17 साल की थी और इस उम्र में उन्होंने अपने परिवार को छोड़ दिया था। अपनी बहनों के साथ उन्होंने अपना घर छोड़ दिया और माता-पिता से अलग रहने लगी। लेकिन आज वह जिस मुकाम पर पहुंची है, इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है। उर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल को लेकर ओर भी कई खुलासे पहले कर चुकी हैं।

urfi3

ऊर्फी जावेद में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2016 में की थी, जिसमें उन्होंने यह रिश्ता क्या कहलाता है, डायन, बेपनाह, जीजी मां, सात फेरों की हेराफेरी, मेरी दुर्गा, बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी और कसौटी जिंदगी की, मेरे हमसफर जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा  भी बनी है, लेकिन इस बात से वह बेहद नाराज है कि उन्हें बाकी टीवी एक्ट्रेस की तरह इज्जत नहीं दी जाती हैं।

urfiii
उसी जावेद वैसे तो 8 से 10 टीवी शो का हिस्सा बनी लेकिन फिर भी टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें इज्जत नहीं देते। बल्कि टीवी इंडस्ट्री के कुछ सितारे उनकी पोस्ट पर भी नेगेटिव कमेंट करते हैं। जिसे देखकर ऊर्फी जावेद को अच्छा नहीं लगता और उन्हें बहुत हैरानी होती है। इस बात का खुलासा उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।