नगरीय निकाय चुनाव 2022 : रणजीत हनुमान के दर्शन कर भाजपा प्रत्याशी भार्गव ने डाला वोट, मंत्री सिलावट ने कही ये बात

नगरीय निकाय चुनाव 2022 : इंदौर से भाजपा के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव आज मंदिरो के दर्शन कर रहे है। वह पहले सुबह 7.30 बजे अपनी पत्नी और परिवार के साथ जूनी इंदौर स्थित प्राचीन गणेश मंदिर के दर्शन किए।

नगरीय निकाय चुनाव 2022 : इंदौर से भाजपा के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव आज मंदिरो के दर्शन कर रहे है। वह पहले सुबह 7.30 बजे अपनी पत्नी और परिवार के साथ जूनी इंदौर स्थित प्राचीन गणेश मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने रणजीत हनुमान के दर्शन किए और पौने 9 बजे मतदान किया। इसके अलावा अपने परिवार के साथ सुबह 8 बजे मंत्री तुलसी सिलावट भी मतदान करने पहुंचे। जानकारी के लिए बता दें पहले दो घंटे में इंदौर में 25% वोटिंग हुई।

इंदौर में BJP मेयर कैंडिडेट पुष्यमित्र ने पत्नी के साथ जूनी मंदिर पहुंचकर पूजा की।

 

मंत्री तुलसी सिलावट का कहना है कि प्रदेश के सभी 16 नगर निगम चुनाव में वोटर का रुझान भाजपा की ओर है। इसके अलावा उनका कहना है कि भाजपा प्रगति, उन्नति और लक्ष्य की और बढ़ता है। साथ ही उन्होंने स्वच्छता को लेकर कहा कि स्वच्छता में इंदौर का डंका देश में भाजपा के कारण बजा है। साथ ही इंदौर फिर से इतिहास रचने की और है।

जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने सपरिवार मतदान किया।

Also Read – नगरीय निकाय चुनाव 2022 : दमोह के पोलिंग बूथ पर 90 साल की महिला की मौत, मचा हड़कंप

हालांकि इंदौर में कई अलग अलग मतदान स्थलों पर मशीन में खराबी की वजह से मतदान में विलम्ब की जानकारी सामने आई है। इंदौर में वार्ड 17 के बूथ क्रमांक 471, वार्ड 80 के बूथ क्रमांक 2090 में तथा चंदन नगर के एक बूथ पर वोटिंग मशीन में खराबी की वजह से मतदान प्रारम्भ होने में कुछ कुछ देर का विलम्ब हो गया , हालांकि जल्द ही इन सभी बूथों पर मतदान प्रारम्भ हो गया।