Urbon Body Election: जनता से सम्पर्क साध रहे विधायक संजय शुक्ला, रहवासियों से की मुलाकात, जाना व्यापारियों का हाल

महापौर प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला आम जानता के साथ व्यापारीगणों से भी मुलाकात कर रहे हैं। दोपहर में यशोदा माता मंदिर से रेडीमेड गारमेंट्स व्यापारीगण से मिले और उनसे चर्चा की।

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। प्रत्याशी जनता से संपर्क में रहने के लिए मिलना जुलना शुरु कर दिया हैं। तो वही महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भी रहवासियों से मुलाकात की। इस दौरान प्रातः मल्हार आश्रम गार्डन में मॉर्निंग वॉक करते हुए रहवासियों से मिले बच्चों से हाथ मिलाया और उनका हाल-चाल जानते हुए उनसे मुलाकात की। इस दौरान खिलाड़ियों से भी मिले और उनका हौसला बढ़ाया।

Must Read- कलेक्टर मनीष सिंह ने पद का दुरुपयोग करने पर आबकारी विभाग के अधिकारियों पर की कार्रवाई

Must Read- ब्रेन ट्यूमर के संकेतों की अनदेखी पड़ सकती है बहुत भारी

महापौर प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला आम जानता के साथ व्यापारीगणों से भी मुलाकात कर रहे हैं। दोपहर में यशोदा माता मंदिर से रेडीमेड गारमेंट्स व्यापारीगण से मिले और उनसे चर्चा की। जिससे बाद पिपली बाजार व्यापारीगण से मुलाकात करने पहुंचे और फिर बर्तन बाजार व्यापारी गण एवं मारोठिया बाजार व्यापारियों क्षेत्र का दौरा कर  व्यापारियों से मिले और उनसे चर्चा की। इस दौरान व्यापारियों की समस्याएं और परेशानियों को भी सुना।

महापौर प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला सराफा कॉर्नर पर विजय चाट हाउस पर पहुंचे। विजय चाट पर विधायक संजय शुक्ला ने आलू बड़े और कचोरी तली, इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी विधायक संजय शुक्ला के साथ थे और नारे लगाते हुए नजर आए।