UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : यूपी में बीजेपी की रफ़्तार तेज, यूपी में सिराथू केशव प्रसाद मौर्य आगे

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : आज उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) की 18वीं विधानसभा के चुनाव के लिए शुरुआती रुझान आना शुरू हो गए है।

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : आज उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) की 18वीं विधानसभा के चुनाव के लिए शुरुआती रुझान आना शुरू हो गए है। बताया जा रहा है कि आज यूपी में शुरुआती 70 मिनिट के रुझान में बीजेपी सबसे आगे चल रही है। दरअसल, बीजेपी 165 सीटों के पार पहुंच गई है।

वहीं सपा भी 85 के पार पहुंचा गई है। इसके अलावा भाजपा पूर्वांचल और अवध में भी आगे चल रही है। ऐसे में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी को सपा से कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीं ये भी जानकारी सामने आई है कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पीछे चल रहे हैं।

Must Read : Election Results 2022 Live: UP में सपा की बीजेपी को कड़ी टक्कर, जाने अन्य राज्यों के शुरुआती रुझान

बता दे, अतरौली में प्रत्याशी संदीप सिंह मतगणना स्थल पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही मतगणना स्थल पहुंच कर जिला अधिकारी / जिला निर्वाचन अधिकारी सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने भी सुरक्षा का निरिक्षण किया। वहीं पुलिसकर्मी भी लगातार चेकिंग में जुटे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, सपा भदोही जिले में पोस्टल बैलेट के रुझान में तीनों सीट से आगे चल रही हैं। बताया जा रहा है कि नंद गोपाल गुप्ता नंदी, रिचा सिंह, सिद्धार्थ नाथ सिंह मतगणना स्थल पहुंच चुके हैं। वही बड़ी खबर ये है कि उन्नाव में पोस्टल बैलेट की गिनती में सपा 2 और बीजेपी 4 सीटों पर आगे चल रही है।

Live Update : गोरखपुर से सीएम योगी आगे

आजम खां आगे