UP : हीरो साइकिल्स ने एक्सक्लूसिव डीलर मीट में बाइक ‘ब्रह्मास्त्र’ का नवीनतम संस्करण किया लॉन्च

हीरो साइकिल्स ने आज लखनऊ में एक एक्सक्लूसिव डीलर मीट में हीरो साइकिल्स के सीईओ रोहित गोठी की उपस्थिति में अपनी रोडस्टर बाइक 'ब्रह्मास्त्र' का नवीनतम संस्करण लॉन्च किया।

लखनऊ : हीरो साइकिल्स ने आज लखनऊ में एक एक्सक्लूसिव डीलर मीट में हीरो साइकिल्स के सीईओ रोहित गोठी की उपस्थिति में अपनी रोडस्टर बाइक ‘ब्रह्मास्त्र’ का नवीनतम संस्करण लॉन्च किया। 5870 रूपए की कीमत पर, नई रोडस्टर साइकिल, हीरो साइकिल्स के आर एंड डी सेंटर में डिज़ाइन की गई है, और यह बिल्कुल नए और री-डिज़ाइन किए गए फ्रेम के साथ आती है, जो कि इंडस्ट्री में पहली बार है।

बाइक, रोडस्टर साइकिल का एक उन्नत संस्करण है, जिसे इस क्षेत्र में व्यापक रूप से अपनाया गया है और 7 साल की वॉरंटी के साथ आता है,जो कि इंडस्ट्री में किसी-भी कंपनी द्वारा पेश किया गया बेमिसाल प्रोडक्ट है। लॉन्च के बारे में बात करते हुए, हीरो साइकिल्स के सीईओ, रोहित गोठी ने कहा, “रोडस्टर या ‘ब्लैक साइकिल्स’ का उपयोग इनकी मजबूती, बिल्ड क्वालिटी, उपयोग में आसानी और आर्थिक लाभ को देखते हुए देश भर में व्यापक रूप से किया जाता है।

Read More : Gold Price Today : फिर सोने-चांदी के दाम में आया उछाल, 51 हजार के करीब पहुंचा Gold, देखें Rate

इसे ध्यान में रखते हुए और यूज़र्स की यात्रा को सुगम बनाने के उद्देश्य से हमने इस साइकिल को अपग्रेडेड और मॉडर्न लुक में लॉन्च करने का निर्णय लिया। एक ब्रांड के रूप में, उत्तर प्रदेश हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण राज्यों में से एक रहा है और यह हमारा डीलर पार्टनर है, जिसने हीरो साइकिल्स को राज्य में नंबर 1 ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद की है।”

Read More : Indore : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का मातृशक्ति ने किया शुभारंभ

नई रोडस्टर साइकिल भारतीयों की अधिक जिज्ञासु, आत्मविश्वासी और महत्वाकांक्षी पीढ़ी को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जो जीवन में नई शैली के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, इसलिए इसके लॉन्च के लिए हमारा संदेश “नए भारत का नया डिज़ाइन” है। यह साइकिल आईएसआई सुरक्षा मानदंडों के अनुसार 10 रिफ्लेक्टर्स, 12 गेज गोल्डन स्पोक्स और निपल्स के साथ आती है। इसके अतिरिक्त, इसमें हैवी-ड्यूटी फोर्क, ब्रेक, स्टील बॉडी पैडल और कम्फर्टेबल सीट्स भी शामिल हैं। इसके साथ ही 48T चेन-व्हील और 20T फ्री-व्हील भी सवारी करते समय बेहतर यूज़र एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं।