UP Election 2022: CM शिवराज का SP प्रमुख पर वार, कहा- अखिलेश यादव आज के ‘औरंगजेब’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (uttar pradesh assembly election) शुरू हो चुके है इसी के साथ नेताओं के बीच बयानबाजी का घमासान भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में अब मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है। सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के प्रचार के दौरान देवरिया में सपा प्रमुख को अपना निशाना बनाया। बता दें कि, इस दौरान सीएम ने अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) की तुलना ओरंगजेब से की।

ALSO READ: IND vs WI 3rd T20: भारत ने दिया 185 रनों का लक्ष्य, सूर्यकुमार और व्यंकटेश ने दिखाया कमाल

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि, सपा प्रमुख यानि अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) आज के औरंगजेब (Aurangzeb) हैं, जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो आपका क्‍या होगा? ये मैं नहीं कह रहा बल्कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने कहा था। उन्‍होंने कहा था कि मेरा जितना अपमान अखिलेश ने किया है, उतना आज तक किसी ने नहीं किया। शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि औरंगजेब ने भी अपने पिता शाहजहां को जेल में बदं कर दिया था। भाइयों का कत्‍ल किया था और अखिलेश यादव ने भी अपनी पार्टी और परिवार के साथ ऐसा ही किया है।

ALSO READ: Corona Positive हुई Queen Elizabeth II, दिखें मामूली लक्षण- Ghamasan.com

सीएम ने इस दौरान सीधा सीधा अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पर हमला बोला है। उन्होंने आगे उनके चरित्र पर कहा कि, अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) और सपा (SP) का यही चरित्र है। आपको बता दें कि, आज एमपी सीएम शिवराज आज उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रामपुर कारखाना, देवरिया, अकबरपुर और अंबेडकर नगर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान ही उन्होंने सपा प्रमुख पर निशाना साधा। मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj singh chouhan) ने अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) को आतंकवादियों का साथ देने वाला कहा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी सपा ही दंगाई हैं और आतंकवादियों का साथ देने वाले हैं।