उन्नाव केस: दिल्ली लाई गई रेप पीड़िता, सफदरजंग हॉस्पिटल में होगा इलाज

0
61

नई दिल्ली। उन्नाव रेप पीड़िता को बुधवार को एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया है। पीड़िता को जल्द अस्पताल पहुंचाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट से अस्पताल तक ग्रीन कोरिडोर बनाया। इस दौरान उत्तर प्रदेश महिला आयोग अध्यक्ष दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल पहुंची। उन्होने मीडिया से कहा कि वह पीड़िता से मिलने आई हैं। उन्होने कहा, महिला आयोग ऐसे दोषियों के लिए फांसी के सजा की मांग करती है।

यूपी महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा कि आयोग के उपाध्यक्ष ने उत्तरप्रदेश पुलिस के आला अधिकारियों से चर्चा की है। जिसमें उन्हें बताया गया कि पीड़िता को एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लाए जाने की सूचना दी है।एंबुलेंस में पीड़िता के अलावा उनके भाई भी हैं।

बता दे कि उन्नाव में कुछ हैवानों ने रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। पीड़िता 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पांच आरोपियों ने गांव के बाहर खेत में युवती को जलाने की कोशिश की। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रेप पीड़िता के साथ इसी साल मार्च में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया था। बताया जा रहा है कि जलाने वालों में रेप के दो आरोपी भी शामिल हैं। युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

आरोपी युवती को जलाने के बाद मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी भी इस घटना में शामिल थे। उनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने ही युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की। मामला उन्नाव जिले के बिहार थानाक्षेत्र के हिंदुनगर गांव का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here