हैदराबाद एनकाउंटर पर उमा भारती बोलीं- सदी का सबसे बड़ा एक्शन

0
52
uma bharti

हैदराबाद। हैदराबाद में हुई हैवानियत के 10 दिन में पुलिस ने आरोपियों को सजा दे दी है। डॉ दिशा के साथ दुष्कर्म और जलाकर मार डालने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। शुक्रवार अलसुबह हैदराबाद पुलिस ने हैवानियत करने वाले चारो आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। आरोपियों की मौत पर डॉ के पिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘मेरी बेटी को न्याय मिल गया है।’ वहीं भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि इस सदी के 19वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है। इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं।

मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे, जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा। जय तेलंगाना पुलिस। इधर, भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि मैं हैदराबाद पुलिस को बधाई देता हूं और उस नेतृत्व को भी जिसने पुलिस को पुलिस की तरह कार्य करने की अनुमति दी। आप सभी को बता दूं कि यह वह देश है जहां अच्छाई हमेशा बुराई पर हावी रहेगी।

बीएसपी की अध्यक्ष मायावती ने आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर कहा है कि हैदराबाद पुलिस ने जो कार्रवाई की है, वह प्रशंसनीय है। यूपी में यह दिन हो रहा है। केवल एक जिले में नहीं, बल्कि हर जिले में हो रहा है। चाहे वह लड़कियां हों, महिलाएं हों, किसी को भी नहीं बख्शा जा रहा है। यूपी में जंगलराज है। राज्य सरकार को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए और इस तरह के मामलों के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here