नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह पर उदित नारायण का बड़ा फैसला

उदित नारायण से हाल ही में यह और आदित्य की शादी को लेकर पूछा गया था। जिस पर उन्होंने कहा था की वो एक प्यारी जोड़ी बना रहे हैं। नेहा उस शो में जज हैं और आदित्य शो को होस्ट करते हैं। नेहा की तारीफ़ करते हुए उदित नारायण ने कहा था की वो बहुत ही खूबसूरत गाना गाती हैं।

0
106

मुंबई : सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण की शादी होने की अफवाहे हैं। तब से ये दोनों ज्यादा ही फेमस हो गए हैं। नेहा और आदित्य की शादी की अफवाहे पहली बार इंडियन आइडल के सेट से उड़ी थी जब आदित्य के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण सेट पर पहुंचे थे। दोनों ने नेहा और आदित्य की शादी के लिए हां भी कर दी थी।

उदित नारायण से हाल ही में यह और आदित्य की शादी को लेकर पूछा गया था। जिस पर उन्होंने कहा था की वो एक प्यारी जोड़ी बना रहे हैं। नेहा उस शो में जज हैं और आदित्य शो को होस्ट करते हैं। नेहा की तारीफ़ करते हुए उदित नारायण ने कहा था की वो बहुत ही खूबसूरत गाना गाती हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद हैं और बाकि लोग भी उन्हें पसंद करते हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया हैं। मैं उनके गाने ही सुनता रहता हूं।

जब उदित नारायण से दोनों के बारे में पूछा गया जब उन्होंने कहा की ये शो का कन्सेप्ट हैं। वो दोनों की जोड़ी बना रहे हैं लेकिन इसके आगे मुझे कुछ पता नहीं हैं। लेकिन अगर रियल लाइफ में ऐसा होता हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा एक फेमस फीमेल सिंगर को अपने घर का हिस्सा बनते देख। उदित की बातो से यही लग रहा हैं की अगर नेहा सच में उनके घर की बहु बन जाती हैं तो उन्हें कोई एतराज नहीं होगा। हालांकि नेहा और आदित्य की शादी की ये अफवाह शो का एक कन्सेप्ट था।

नेहा को उनकी हालिया हिट फिल्मी ट्रैक जैसे दिलबर, ओ साकी साकी, ओढ़नी, द हुक अप सॉन्ग, लेम्बोर्गिनी और अन्य के लिए जाना जाता है। दूसरी ओर, आदित्य ने सा रे गा मा पा चैलेंज, राइजिंग स्टार 3 और मनोरंजन की रात सहित शो की मेजबानी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here