उदयपुर- टेलर के हत्यारों की बाइक का नंबर 2611, मुंबई हमले की तारीख से खाता है मेल

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारों की बाइक का नंबर 2611 , मुंबई हमले की तारीख से खाता है मेल , 5000 अतिरिक्त खर्च करके लिया था 2611 नंबर

उदयपुर (Udaipur) में दिनदहाड़े बेरहमी से टेलर कन्हैयालाल की हत्या करके दोनों आरोपी रियाज और गौस मोहम्मद जिस बाइक पर भागे थे, उसका नंबर 2611 होना पता चला है, उक्त नंबर मुंबई (Mumbai) में हुए आतंकी हमले की तारीख 26 नवंबर (11 वां महीना) से मेल खाता है। बाइक के नंबर का मुंबई हमले की तारीख से मिलना केवल संयोग है या फिर किसी विशिष्ट उद्देश्य के लिए, अब इस संबंध में जांच की जा रही है।

Also Read- विवादित टिप्पणी मामले में पुरे देश से माफ़ी मांगे नूपुर शर्मा – Supreme Court

5000 अतिरिक्त खर्च करके लिया था 2611 नंबर

मुंबई आतंकी हमले की घटना की तारीख से मिलता बाइक का नंबर 2611, हत्या के आरोपियों द्वारा 5000 रु अतिरिक्त विशिष्ट नंबर शुल्क के चुका कर लिया गया था। मामले की जाँच कर रही एनआईए (राष्ट्रिय अन्वेषण अभिकरण) के द्वारा अब इन दोनों घटनाओं के तार आपस में जुड़े होने की पड़ताल की जा रही है, जल्दी ही मामले में कई नई जानकारियां सामने आने की संभावनाएं प्रकट की जा रही हैं।

Also Read-Maharashtra : सुप्रीम कोर्ट की शरण में उद्धव ठाकरे गुट, कहा शिंदे बागी कैसे बनाया सीएम

पाकिस्तान से भी जुड़े हो सकते हैं तार

उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों के तार पाकिस्तान तथा अन्य मुस्लिम देशों से भी जुड़े होने के अनुमान जाँच एजेंसी के द्वारा लगाया जा रहे हैं । हत्याकांड को सामान्य ना मानते हुए आतंकवाद को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की गई अंतर्राष्ट्रीय साजिश के अनुमान की संभावना से भी जाँच एजेंसियों द्वारा इंकार नहीं किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दोनों हत्यारों के पाकिस्तान से कनेक्शन के सबूत मिले हैं, साथ ही बताया जा रहा है की फोन कॉल के माध्यम से आरोपी हत्यारे पाकिस्तान में बैठे लोगों के सम्पर्क में थे।