कांग्रेस के दो विधायकों पर महिलाओं के साथ ट्रेन में नशें की हालत में छेड़छाड का मामला सामने आया है। इस घटना का जानकारी पीड़ित महिला के पति ने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर करते हुए रेल मंत्री से मदद मांगी हैं। इसके बाद रेलवे पुलिस हरकत में आते हुए महिला से घटना का जानकारी ली और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया हैं। यह घटना शुक्रवार करीब देर रात ढेड़ बजे की बताई जा रही है।

जीआरपी पुलिस ने छेड़छाड का केस किया दर्ज

सारग जीआरपी पुलिस ने दोनों विधायको के खिलाफ महिला से छेड़छाड के मामले में केस दर्ज कर लिया हैं। महिला रीवा से भोपाल मार्ग पर चलने वाली ट्रेन रेवांचल एक्सप्रेस (Rewanchal Exp) में सफर कर रही थी। इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने पति को ट्रेन से ही ही दी थी। उसके बाद पीड़िता के पति ने देर रात रेलमंत्री और डीआरएम को ट्वीट कर मदद मांगी।

Also Read : Mp Health Department Bharti 2022 : स्वास्थ्य विभाग मध्यप्रदेश में Staff Nurse और ANM के 5205 पदों पर भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया

मामले की जानकारी मिलते ही हरकत में आई रेल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी। रात करीब 1 बजे रेवांचल एक्सप्रेस के सागर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर रेल पुलिस ने बोगी में महिला से बात की। मगर सागर स्टेशन पर महिला अधिकारी नहीं होने से महिला के बयान नहीं लिए जा सके।

इन कांग्रेस विधायको पर केस दर्ज

सतना से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सराफ पर जीआरपी पुलिस ने धारा 354 में केस दर्ज कर लिया गया हैं। महिला पुलिस को पीड़िता ने बयान देने के बाद उन पर यह कार्यवाही की गई हैं। इसकी जानकारी जीआरपी थाना प्रभारी पीके अहिरवार ने दी हैं।

पीड़िता ने ये लगाया आरोप

महिला यात्री ने आरोप लगाया कि विधायक कुशवाहा नशे की हालत में अभद्रता की है। महिला ट्रेन में 6 माह के बच्चे के साथ सफर कर रही थी। कल गुरुवार की रात ट्रेन रीवा रेलवे स्टेशन से 8 बजे चली थी। महिला कोच नंबर एच – 1 में सफर कर रही थी। इसी कोच में विधायक कुशवाहा भी सफर कर रहे थे। सिद्धार्थ कुशवाहा ने सीट के बारे में कुछ बातचीत की। महिला ने अभद्रता की जानकारी पति प्रफुल शर्मा को दी। प्रफुल ने रात में ट्वीट कर मदद मांगी। मदद के ट्वीट पर रेल पुलिस हरकत में आ गई।