टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान की पुलिस रिमांड आज यानी शुक्रवार को खत्म हो जाएगी लेकिन इन सबके बीच तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने अभिनेता शिजान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी ने कहा था, शीजान मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए कहता है।

शिजान ने धर्मपरिवर्तन के लिए किया मजबूर

दिवंगत एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने बताया कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था। उन्होंने कहा कि तुनिषा ने उन्हें बताया था कि शीजान ड्रग्स का सेवन करता है। उसके (तुनिषा) के बिहेवियर में भी कुछ बदलाव नजर आए थे। शीजान ने उसे इस्लाम धर्म का पालन करने के लिए मजबूर किया।

 

ब्रेकअप के दिन शीजान ने तुनिषा को मारा था थप्पड़

दिवंगत अभिनेत्री की मां ने आगे कहा, जिस दिन तुनीषा ने शीजान ने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा, हो सकता है मेरी बेटी जिंदा हो, लेकिन शीजान ने उसे वहीं मरने के लिए छोड़ दिया हो। शीजान ऐसा ही है, उसने तो ब्रेकअप वाले दिन भी मेरी बेटी को थप्पड़ जड़ा था। तुनिषा ने रो-रोकर यह बात मुझे बताई थी। उसने कहा था कि शीजान ने उसका इस्तेमाल किया।

Also Read : इस जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ क्रिकेटर जहीर खान की बेडरूम सीक्रेट तस्वीर हुई वायरल, देखें फोटो

शीजान करता था तुनिषा का इस्तेमाल

तुनीषा की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि शीजान मेरी बेटी से महंगे-महंगे गिफ्ट मांगता था। उन्होंने कहा कि मैंने तुनिषा को किसी भी चीज के लिए मना नहीं किया। मां के मुताबिक, शीजान ने अपने लिए तुनिषा का खूब इस्तेमाल किया। तुनिषा भोली थी और शीजान की हर मांग पूरी करती थी। मां वनिता के आरोपों के अनुसार, शीजान उसका भरपूर फायदा उठाता था।