Indore के ट्रैफिक से परेशान गर्भवती महिला ने पुलिस-प्रशासन से की अजब-गजब डिमांड, सब हैरान

इंदौर (Indore) में इन दिनों ट्रैफिक (Traffic) काफी ज्यादा बढ़ गया है। ट्रैफिक को संभालने के लिए चौराहों पर यातायात पुलिस तैनात रहती है।

इंदौर : इंदौर (Indore) में इन दिनों ट्रैफिक (Traffic) काफी ज्यादा बढ़ गया है। ट्रैफिक को संभालने के लिए चौराहों पर यातायात पुलिस तैनात रहती है। लेकिन उसके बाद भी लोग अपनी मन की मर्जी करते है कोई ट्रैफिक रूल तोड़ता है तो कोई पुलिस की नहीं सुनता। ऐसे में स्थिति जस की तस ही रहती है। बता दे, इंदौर के ट्रैफिक से एक नौकरी पेशा गर्भवती महिला काफी परेशान हो गई और वह इंदौर कमिश्नर, कलेक्टर और ट्रैफिक एसपी के पास एक अजब-गजब डिमांड लेकर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, नौकरीपेशा गर्भवती महिला कनुप्रिया सत्तन ने पुलिस-प्रशासन से ‘बाहुबली’ फिल्म में भल्लाल देव के रथ की तरह अपनी कार के आगे चक्र लगाने की परमीशन की मांग कर दी है। दरअसल, कनुप्रिया सत्तन ने अपनी कार में मोडिफिकेशन कराने की अनुमति देने के लिए एक आवेदन दिया है। आपको बता दे, गर्भवती महिला कनुप्रिया सत्तन ने पुलिस प्रसाशन को दिए आवेदन में लिखा है कि मैं कनुप्रिया सत्तन, इंदौर के एयरपोर्ट क्षेत्र में रहती हूँ। अपने घर से ऑफिस जाने के लिए लिए मैं अपनी कार का इस्तेमाल करती हूँ।

ऐसे में उन्होंने आगे लिखा कि मैं अपनी कार में एक मोडिफिकेशन करवाने के लिए आपसे अनुमति चाहती हूँ। मेरी कार का नंबर MP09-CX3899 है।आवेदन में उन्होंने ये भी लिखा है कि मैं बाहुबली-1 के भल्लाल देव के रथ की तर्ज पर अपनी गाड़ी में चक्र और गाड़ी में 2 बड़े हेलोजन की तरह लाईट भी लगवाना चाहती हूँ। दरअसल, मैं आठ माह की गर्भवती हूँ। ऐसे में मैं कई बार महसूस करती हूँ कि शहर की सड़को पर गाड़ी चलाना या उसमें बैठना भी सुरक्षित नहीं है।

Must Read: Kunal Kemmu पर बरसी पत्नी सोहा अली खान, गुस्से में पीट कर कर दिया खून से लतपत

क्योंकि कई गाड़ी वाले गलत ढंग से ओवर टेक करते है। वहीं कई लोग कट भी मारते है। ऐसे में खास कर इसमें ऑटोरिक्शा, लोडिंग और पब्लिक ट्रांसपोर्ट शामिल है। इतना ही नहीं घर लौटे वक्त शहर की सड़कों पर लोग अपर देकर गाड़ी चलते है जिससे बहुत परेशानी होती है। ऐसी हालत में घर बैठना ही एकमात्र उपाय बचता है।

लेकिन ये सही उपाय नहीं है। इसलिए मैं ये सोचती हु कि इंदौर वासियों को ट्रेफिक रूल्स सिखाने या समझाने से बेहतर है मैं खुद को सुरक्षित रखने के उपाय करूं। मैं अपनी गाड़ी में भल्लालदेव के रथ की तरह चक्र लगवाना चाहती हूँ। 2 बड़ी हैलोजन लाइट भी। ये इसलिए क्योंकि मुँह पर लाइट पड़ने पर मैं उनका इस्तेमाल कर सड़क देख सकूं और चक्रों की वजह से मेरी गाड़ी से लोग खुद ही दूरी बना लें और इंदौर की सड़को पर होने वाली अव्यवस्थाओं के बावजूद मैं गर्भावस्था के दौरान सुरक्षित आवागमन कर सकूं। अतः श्री मान जी से निवेदन है की अनुमति देने की कृपा करें ।