सांसद जॉब फेयर में मिलेगी हज़ारों की नौकरी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वर्चुअल रुप से जुड़ेंगे

  • एक्सपोर्ट बिज़नेस मैनेजमेंट की ट्रेनिंग भी मिलेगी
  • 40 से ज़्यादा कम्पनियां शामिल होंगी
  • 2,000 से ज़्यादा पदों के लिए भर्ती होगी

इंदौर। आप भी अगर एक बेहतर नौकरी की तलाश में है और 12वीं या ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है तो 10,000 रु से लेकर 60,000 रु तक की नौकरी आपको मिल सकती है। 24 मई को सांसद शंकर लालवानी एक जॉब फेयर का आयोजन करवा रहे हैं जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। इसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एमएसएमई प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत उद्योगों को सिंगल क्लिक के माध्यम से वर्चुअल रूप से राशि का हस्तांतरण भी करेंगे।

इस आयोजन में नौकरी की चयन प्रक्रिया एक ही दिन में पूरी होगी और हाथों हाथ जॉब ऑफर की जाएगी। रोजगार मेले का आयोजन ढक्कन वाला कुआं स्थित ग्रामीण हाट बाजार में होगा। सांसद शंकर लालवानी ने युवाओं से अपील की है कि वह इस आयोजन का फायदा उठाएं जहां 40 से ज्यादा कंपनियां 2,000 से ज्यादा पदों के लिए भर्ती करेंगी। साथ ही, सांसद शंकर लालवानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनहितैषी योजनाओं के लिए आभार मानते हुए कहा है कि इंदौर एवं मध्यप्रदेश में कारोबार की अथाह संभावनाएं हैं इसलिए यहां पर जॉब की जरूरत बनी रहेगी।

इस आयोजन में इंपोर्ट-एक्सपोर्ट की निशुल्क ट्रेनिग भी दी जाएगी। इससे जॉब के अलावा अपना काम करने के इच्छुक लोगों के लिए बढ़िया अवसर होगा। इस रोजगार मेले का आयोजन सांसद सेवा संकल्प, स्प्लैश इंडिया, क्वेश सॉल्यूशंस और इन्वेस्ट इंदौर मिलकर कर रहे हैं। वहीं इन्वेस्ट इंदौर, माहेश्वरी समाज, वर्की – को वर्किंग स्पेस, जॉब जत्रा, इंदौर टॉक, प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च और टीम नमो शिव शंकर इस आयोजन में सहयोग कर रहे हैं।