यह महिला सिर्फ अपने पैर दिखा कर कमा लेती है लाखों रुपए, एक झलक के लिए मिलते है इतने पैसे

आज के आधुनिक समय में पैसा कमाना ज्यादा मुश्किल नहीं है. इसके लिए आपको सिर्फ पैसा कमाने का हुनर आना जरुरी है.

आज के आधुनिक समय में पैसा कमाना ज्यादा मुश्किल नहीं है. इसके लिए आपको सिर्फ पैसा कमाने का हुनर आना जरुरी है. लोग कई तरह के तरीकों से पैसे कमा लेते हैं. लेकिन दूसरो को उनका तरीका कुछ ख़ास पसंद नहीं आता. जिसके बाद वह लोगों द्वारा ट्रोल भी हो जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ भी हुआ है.

यह भी पढ़े – मां बनने से पहले Sonam Kapoor के साथ हुई ये बड़ी घटना, बड़ी खबर आई सामने

दरअसल, पैसा कमाने महिला ने अपनी पैर की कुछ तसवीएन सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार, एक टिकटॉक यूजर Cat Mama सोशल मीडिया पर आए दिन अपने पैरों की तस्वीरें शेयर करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, वह सोशल मीडिया पर अपने पैर दिखा कर काफी अच्छी कमाई भी कर लेती है. कई लोग ऐसे हैं जिनको ‘कैट मामा’ के पैर अच्छे लगते हैं. ऐसे में लोग सिर्फ उनके पैर देखने के लिए भी काफी ज्यादा पैसे देते.

यह भी पढ़े – जब लड़की ने कोबरा को किया Kiss, तो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘कपल’

जानकारी के अनुसार, यह महिला पैर दिखा कर सिर्फ एक दिन में करीब 60 हजार रुपए से ज्यादा कमा लेती। उनकी तस्वीरों में अलग यह होता है कि वह अपने पैरों पर नेल पॉलिश डिजाइन, नाखून के डिजाइन, गहने, बिछिया, पायल जैसे चीजें पहनकर वीडियो पोस्ट करती हैं. जिससे लोगों को यह काफी ज्यादा आकर्षित लगते हैं. साथ ही वो अपने फैंस को पैरों की केयर करना भी सिखाती है.