बॉलीवुड से एक बार फिर से दुख बारी खबर सामने आई है। 20 साल की टीवी एक्ट्रेस ने अपने ही शो के सेट पर सुसाइड कर लिया है। आत्महात्या करने से 6 घंटे पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया था। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

बता दें, 20 साल की तुनिशा शर्मा ने टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उन्होंने “फितूर” और “बार बार देखो” में यंग कटरीना कैफ का किरदार अदा किया था। वही टीवी शो “इंटरनेट वाला लव” ‘इश्क सुभानल्लाह’ और “गायब” में भी काम किया था।

क्या लिखा था आखिर पोेस्ट में?

एक्ट्रेस तुनिशा ने शनिवार को सुबह यानि आत्महात्या के 6 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। वह पोस्ट खुद की थी, जिसमें वह वाइट और बेबी पिंक कलर के कपड़ो में नजर आ रही है। तस्वीर में देखा जा रहा है की वे अपना फोन चला रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा “जो अपने पैशन में आगे बढ़ रहे होते है, वे नही रूकते”। इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस शॉक्ड हैं।

पहले शो में किया था ये रोल

तुनिशा के आखिरी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘6 घंटे पहले तुमने पोस्ट किया था और अब सुसाइड… ये कैसी दुनिया में रह रहे हैं हम?’ एक दूसरे फैन ने तुनिशा की इस पोस्ट पर RIP लिखते हुए कहा, ‘अलीबाबा में शहजादी मरियम के रोल में आपका पहला अपीयरेंस कभी नहीं भूलूंगा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कितने दुख की बात है. ये कदम उठाने से पहले वो न जाने कितने कुछ से गुजर रही होगी।