इस सुपरस्टार ने ली Bharti Singh के बच्चे को लॉन्च करने की जिम्मेदारी, वायरल हुआ Video

सलमान खान के फार्म हाउस देने के हां करने के बाद हर्ष ने उनसे एक और सवाल भी कर लिया था. हर्ष और भारती ने कहा था कि हमने करण जौहर से पूछा कि क्या आप हमारे बच्चे को लॉन्च करेंगे तो उन्होंने तो मना कर दिया है. लेकिन सलमान सर क्या आप हमारे बच्चे को लॉन्च करेंगे?

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मां बनी है, उन्हें एक प्यारा सा बेटा हुआ है. इस नन्हे मेहमान को दुनिया में आए कुछ दिन भी नहीं बीते हैं और अभी से उसकी लॉन्चिंग की बातें हर जगह होने लगी है. लेकिन आपको बता दें कि कॉमेडी में परफेक्ट भारती बहुत ही स्मार्ट है. अपने बच्चे के इस दुनिया में आने से पहले ही उन्होंने उसका फ्यूचर डिसाइड कर लिया था और ये फिक्स हो गया था की उनका बच्चा किसके हाथों लॉन्च होगा. अब आपको भी बता देते है की भारती के बच्चे के ब्राइट फ्यूचर की जिम्मेदारी किसने ली है.

सलमान खान करेंगे लॉन्च

बॉलीवुड में करण जौहर और सलमान खान यह दो ऐसे नाम है जिन्हें स्टारकिड्स का बेड़ा पार लगाने वाला कहा जाता है. करण जौहर ने तो भारती और हर्ष के बच्चे को लॉन्च करने की बात नहीं कही, लेकिन बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने इनके बच्चे के फ्यूचर की जिम्मेदारी ली है.

Must Read- Skin Care Tips: बेदाग त्वचा के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, चेहरे पर आएगा निखार

बता दें कि कुछ दिनों पहले भारती और हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंचे थे. यह दोनों अपने शो हुनरबाज को प्रमोट करने यहां पहुंचे थे. यहां पर हंसी मजाक करते हुए भारती ने अपने बेबी शावर के लिए सलमान खान से उनका फार्म हाउस देने के लिए कह दिया था. दरियादिल सलमान खान ने बिना सोचे समझे भारती को इस बात के लिए हां भी कर दिया था.

सलमान खान के फार्म हाउस देने के हां करने के बाद हर्ष ने उनसे एक और सवाल भी कर लिया था. हर्ष और भारती ने कहा था कि हमने करण जौहर से पूछा कि क्या आप हमारे बच्चे को लॉन्च करेंगे तो उन्होंने तो मना कर दिया है. लेकिन सलमान सर क्या आप हमारे बच्चे को लॉन्च करेंगे? यह सुनकर सलमान खान ने बड़े ही सरल अंदाज में यह कहा था कि जरूर लांच करेंगे आपके बच्चे को. अब भाईजान कोई वादा करें और उसे निभाए ना यह तो हो ही नहीं सकता.

भारती के बेटे को जन्म देने के बाद सोशल मीडिया पर उनका और सलमान का बातचीत करता हुआ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान बच्चे को लांच करने का वादा कर रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या वाकई हर्ष और भारती का बच्चा सलमान खान के हाथों लांच होगा या नहीं.