तस्वीर में दिख रही ये लड़की आज बन गई है सोशल मीडिया की स्टार, लोगों के दिलों पर करती है राज

बंधे हुए बाल, मासूम सी सूरत और प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ स्कूल ड्रेस (School Dress) में दिख रही ये बच्ची आज बहुत बड़ी हो गई है और सोशल मीडिया स्टार (Social Media Styar) बन गई है।

बंधे हुए बाल, मासूम सी सूरत और प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ स्कूल ड्रेस (School Dress) में दिख रही ये बच्ची आज बहुत बड़ी हो गई है और सोशल मीडिया स्टार (Social Media Styar) बन गई है। जब भी ये अपने घर से बाहर निकलती है तो सभी की नज़र इनकी तरफ ही टिकी रहती है खासकर इनके ड्रेसिंग सेंस (dresing Sense) के ऊपर। आपको बता दें कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ही हैं।

फैशन क्वीन है उर्फी जावेद

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो उर्फी जावेद को नहीं जानता होगा। उर्फी जावेद एक चलती फिरती फैशन आइकन है उनकी हर स्टाइल सबके ऊपर भारी पड़ती हैं। उर्फी जावेद जिस स्टाइल से कपडे पहनती है वो सबसे अलग होता है। इनकी इसी स्टाइल के चलते वह सुर्ख़ियों में बनी रहती है। ये तस्वीर तब की है जब उर्फी जावेद स्कूल में थी क्यूंकि इस तस्वीर में उन्होंने स्कूल यूनिफार्म पहन रखी है।

Urfi Javed

Also Read – Urfi Javed ने टी-शर्ट को काटकर बनाया बैकलेस टॉप, लिखा ऐसा मैसेज सब हो गए हैरान

मुश्किलों से भरा हुआ था उर्फी का बचपन

उर्फी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने उनकी ज़िंदगी में कितना स्ट्रगल किया है। उन्होंने बताया था कि कैसे जब वो बहुत छोटी थी तो उनकी तस्वीर एक पोर्न साइट पर डाल दी थी जिसके बाद उनके पुरे परिवार में सब उन्हें बहुत गलत समझते थे इसके कारण उन्होंने कितनी तरह की परेशानी भी देखी है। जैसे ही उर्फी बड़ी हुई उन्होंने सोचा मैं अपनी ज़िन्दगी अपने हिसाब से ही जिऊंगी और अपना घर छोड़कर मुंबई आ गईं। मुंबई आने के बाद वह टीवी में काम करने लगी थी। किस्मत ने भी उर्फी का साथ दिया और आज उन्होंने अपना अच्छा नाम कमा लिया है। उन्होंने कई तरह के पॉपुलर टीवी सीरियल किए लेकिन असली पहचान उन्हें बिग बॉस ओटीटी से मिली। इस शो में वह सिर्फ 1 महीना ही रही लेकिन इस शो ने उनकी जिंदगी को बदल दिया।

Also Read – कसीनो जाकर Urfi Javed ने करे ऐसे काम, वीडियो वायर