Urfi Javed ने टी-शर्ट को काटकर बनाया बैकलेस टॉप, लिखा ऐसा मैसेज सब हो गए हैरान

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) का यह टॉप आगे से तो नॉर्मल ब्लैक टीशर्ट की तरह नजर आ रहा था लेकिन पीछे से यह स्क्वेयर शेप में कट था जहां से बैकलेस स्टाइल नजर आ रही थी.

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने रिवीलिंग कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. जितने भी कपड़े ऊर्फी (Urfi) पहनती हैं वह खुद ही इन्हें डिजाइन करती है. ऐसा 1 दिन नहीं जाता जब उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां ना बटोरे. हाल ही में एक बार फिर ऊर्फी को अतरंगी कपड़ों में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Urfi Javed

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक फोटो शूट के लिए दिल्ली गई हुई थी जहां से वह मुंबई वापस लौटी. एयरपोर्ट पर उर्फी को ब्लैक रंग के बैकलेस टॉप और शॉर्ट्स में देखा गया.

Must Read- Salman की वजह से मां बनी Kashmera! पति ने किया बड़ा खुलासा

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) का यह टॉप आगे से तो नॉर्मल ब्लैक टीशर्ट की तरह नजर आ रहा था लेकिन पीछे से यह स्क्वेयर शेप में कट था जहां से बैकलेस स्टाइल नजर आ रही थी.

कमाल की बात तो यह है कि उर्फी (Urfi) का बैकलेस लुक सभी का ध्यान जितना अट्रैक्ट कर रहा था. उससे कहीं ज्यादा अट्रैक्शन उनकी टीशर्ट पर लिखा एक मैसेज ले रहा था. उर्फी की टीशर्ट पर लिखा हुआ था कि बाकी सेलिब्रिटीज उर्फी से ज्यादा क्लासिक ड्रेस पहनते हैं उनकी परवाह नहीं है, वह भाड़ में जाए. हमेशा अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी ने इस मैसेज के साथ सभी को ठेंगा दिखा दिया है.

अपने अजीबोगरीब आउटफिट के चलते हमेशा ट्रोल होने वाली उर्फी (Urfi) सभी को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आती हैं. उनका यह कहना है कि ट्रोलर्स उन्हें कितना भी ट्रोल करें उन्हें किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है, वह हमेशा लोगों की परवाह किए बिना अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं.