इस लड़की के एक की जगह है 2 प्राइवेट पार्ट, पीरियड्स में होती है ऐसी परेशानी

आजतक अपने ऐसी कई वायरल ख़बरें सुनी होंगी जो चौंकाने वाली हो। लेकिन आज हम जो आपको खबर बताने जा रहे हैं उसको सुनने के बाद अपने पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, हम जिस वायरल खबर के बारे में आपको बताने वो एक महिला के बारे में है।

0
girls

आजतक अपने ऐसी कई वायरल ख़बरें सुनी होंगी जो चौंकाने वाली हो। लेकिन आज हम जो आपको खबर बताने जा रहे हैं उसको सुनने के बाद अपने पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, हम जिस वायरल खबर के बारे में आपको बताने वो एक महिला के बारे में है। बता दे, इस महिला के शरीर में एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट है। जानकारी केमुताबिक, इस महिला का नाम है कसान्ड्रा बैकसन। ये एक फेमस ब्लॉगर है। इस सच्चाई के बारे में उन्होंने ब्लोग के द्वारा अपने फैंस को बताई थी।

उन्होंने ये बताते हुए कहा था कि, उन्होंने काफी सालों तक हिम्मत करने के बाद ये सच बताने की ठानी कि वो दूसरी लड़कियों की तरह नहीं है। उनके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं। बता दे, जिस तरह उन्होंने इस बात का खुलासा किया लोग इसे सुन कर और पढ़ कर हैरान ही रह गए। उसके बाद लोग उनसे कई तरह के सवाल करने लगे। लेकिन इसको बताने के बाद उन्होंने एक चार्ट के जरिए बताया की किस तरह उनकी 2 योनी है।

ऐसा मामला अभी तक बस एक या दो ही सामने आए है। लेकिन इसी मामले को सुनकर लोग इतने सोच में पढ़ गए की उनके मान में तरह तरह के सवाल आने लगे। ये सुन कर तो आप भी हैरान रह ही गए होंगे और सोच रहे होंगे की कैसे हो सकता है ये सब। ब्लॉग पर दो योनि की खबर छपने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा सवाल बैकसन की सेक्स लाइफ पर पूछे।

इनमे किसी ने उनसे पीरियड्स को लेकर पूछा तो किसी ने उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानना चाहा। इनका जवाब देते हुए कसान्ड्रा ने कहा कि, उनके पीरियड सामान्य होते हैं। क्योंकि इसकी वजह है कि उनके पास दो फैलोपियन ट्यूब हैं जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जिससे महीने में एक बार ही पीरियड्स होते हैं। इसके आलावा उन्होंने सेक्स पर कोई बात नहीं की।