Homeमनोरंजनबॉलीवुडये होंगे KBC 13 के पहले कंटेस्टेंट, PM Modi के साथ है...

ये होंगे KBC 13 के पहले कंटेस्टेंट, PM Modi के साथ है गहरा कनेक्शन

मुंबई: टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा चर्चित कौन बनेगा करोड़पति शो जिसके होस्ट इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन है, वैसे तो इस शो ने कई लोगो की जिंदगी को बदल दिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इस शो के माध्यम से कई तरह से लोगो की मदद भी की है। वहीं अब एक बार फिर से लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CS35cOPpSfo/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

केबीसी के 13वें सीजन (KBC 13) की मेजबानी करने के लिए बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। मेकर्स अपने नए शो के लिए तैयार हैं। कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन 23 अगस्त यानि आज से सोनी टीवी पर सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा।

https://www.instagram.com/tv/CS5uLh9pcPW/

आपको बता दें कि ‘केबीसी 13’ के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को हॉटसीट पर बैठे हुए दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शख्स का परिचय करवाते हुए कहते नजर आ रहे हैं और साथ ही अमिताभ ने बताया कि इनका नाम ज्ञानराज है और यह बीएसए के उन 100 यंग साइंटिस्ट के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी को परामर्श देने के लिए चुना गया है।

इस बार है ये 5 बदलाव
-खेल के प्रारूप में सबसे बड़ा बदलाव यह है कि हॉट सीट में बैठने के लिए ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ से गुजरने के लिए ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट- ट्रिपल टेस्ट’ में बदलाव हुआ है। इस सीजन तीन सामान्‍य ज्ञान के सवालों का सबसे कम समय में जवाब देकर हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा।

-इस सीजन में लाइफ लाइन में भी बदलाव देखने को मिलेगा और जब स्‍टूडियो दर्शकों की वापसी हुई है तो उसी के साथ ‘ऑडियंस पोल’ भी वापस आ रही है। कोविड-19 के दौरान सीजन 12 में इस लाइफलाइन को खत्‍म कर दिया गया था और इसकी जगह नई लाइफलाइन ‘वीडियो ए फ्रेंड’ को लाया गया था। अब 13वें सीजन में ‘वीडियो ए फ्रेंड’ लाइफलाइन को खत्‍म कर दिया गया है। ‘ऑडियंस पोल’ के अलावा ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में तीन और लाइफलाइन होंगी, जिनमें 50:50, आस्क द एक्सपर्ट और फ्लिप द क्वेश्चन शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular