Homeदेशकार में शव मिलने से मचा हड़कंप, दिवाली की रात हुआ दर्दनाक...

कार में शव मिलने से मचा हड़कंप, दिवाली की रात हुआ दर्दनाक हादसा

उज्जैन (Ujjain) बायपास पर विजयगंज मंडी फाटे के पास एक कार में पति पत्नी का शव पाया गया जिसके बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दीपावली की रात पति-पत्नी के शव कार में मिले हैं।

देवास : उज्जैन बायपास पर विजयगंज मंडी फाटे के पास एक कार में पति पत्नी का शव पाया गया जिसके बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दीपावली की रात पति-पत्नी के शव कार में मिले हैं। दोनों के शव कार की आगे वाली सीट पर है। ऐसे में देखा गया है कि पत्नी का गला धारदार हथियार से रेता हुआ था वहीं पति ने जहर का सेवन किया था। इसके अलावा कार में पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी का गला रेता और उसके बाद खुद जहर का सेवन कर जान दे दी थी। पति के हाथ पर चोट नजर आ रही है। अब इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। अभी तक इस घटना में पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

बता दे बीती रात करीब 1 बजे डायल हंड्रेड की टीम को गश्त के दौरान एक सफेद कार खड़ी दिखाई दी। दरअसल, कार उज्जैन रोड पर विजय गंज मंडी फाटे के नजदीक सर्विस रोड पर खड़ी थी। ऐसे में पुलिस की टीम ने कार को देखा तो अंदर दो शव थे।

ये भी पढ़ें – गुना में इंदौर के यात्रियों के साथ बड़ा हादसा, बस के कंटेनर में घुसते ही लगी भीषण आग

पुलिस द्वारा बताया गया है कि उसमें ड्राइविंग सीट पर एक पुरुष और बगल वाली सीट पर एक महिला का शव पड़ा था। महिला का गला चाकू से रेता गया था। कार में चाकू भी मिला है। पुरुष की शिनाख्त चंद्रशेखर पुत्र अंबाराम मंडलोई निवासी मक्सी और महिला की उनकी पत्नी अलका मंडलोई के रूप में हुई। अलका का मायका टोंकखुर्द के पास पाडल्या बताया गया है। चंद्रशेखर शिक्षक बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी का गला रेता और उसके बाद खुद जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इसके अलावा पति के हाथ पर भी चोट के निशान हैं। लेकिन पुलिस ने हर एंगल से जांच करने की बात कही है। पीएम के लिए दोनों के शव जिला अस्पताल लाए गए हैं। बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular