बीजेपी शासित इस राज्य में हो सकती है शराबबंदी, सीएम ने दिए संकेत

0
47
banned

चंडीगढ़। बिहार के बाद अब हरियाणा सरकार भी शराब पर प्रतिबंध लगा सकती है। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने इसके संकेत भी दिए हैं। उन्होने कहा है कि यदि दस फीसदी लोग इसके खिलाफ वोट करते हैं तो हरियाणा के गांवों में शराब कह दुकानें बंद की जा सकती है। गौर हो बिहार मेंएक अप्रैल 2016 से शराब पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

साथ ही खट्टर ने कहा है कि हिरयाणा में व्यापार को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार द्वारा ग्लोबल कॉरपोरेशन एंड एंगेजमेंट सेंटर का गठन किया जाएगा। साथ ही उन्होने कहा कि ऐसे में मंत्री जो सरकारी आवपास नहीं लेंगे उन्हें बिजली और पानी शुल्क के 20 हजार के अलावा हाउस रेंट के तौर पर 80 हजार रुपये दिए जाएंगे।

हाल ही में हुआ है मंत्रिमंडल विस्तार

बता दे कि हरियाणा में हाल ही में मंत्रिमंडल विस्तार कर विभागों का बंटवारा किया गया है। सीएम खट्टर के पास फाइनेंस, टाउन एंड कंट्री प्लानिंग, पब्लिक हेल्थ, इरिगेशन एंड वॉटर रिसोर्स, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन, इनफार्मेशन, पब्लिक रिलेशंस एंड लैंग्वेज, हाउसिंग, प्लानिंग, एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ एनवायरमेंट एंड क्लाइमेट चेंज, आर्किटेक्चर, जनरल एडमिनिस्ट्रेशन सहित कुल 13 विभाग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here