शिक्षक वर्ग का इंतजार खत्म, इन पदों पर निकली भर्ती ,15 जुलाई से पहले करे आवेदन

मध्य प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी पाने का सपना देख रहे है तो आपका सपना सच होने वाला है।

मध्य प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी पाने का सपना देख रहे है तो आपका सपना सच होने वाला है। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने का सुनहरा अवसर अब आपके सामने है। इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में अतिथि शिक्षकों और अतिथि विद्वानों के लिए अलग अलग पदों पर भर्ती निकाली जा रही है। जिसके लिए आप देवी अहिल्याबाई विश्व विद्यालय की वेबसाइट पर जाकर विभिन्न पदों का आवेदन कर सकते है।

कौन से पद है खाली

M.Sc. (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया) इंटीग्रेटेड MBA मीडिया मैनेजमेंट प्रोग्राम के अंतर्गत शिक्षकों का पद खाली है। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में MBA Executive और MBA Hospital managment में सत्र 2022-24 की कॉउंसलिंग के लिए भी वेकेंसी पद खाली है।डीएवीवी के अंतर्गत ही दीन दयाल उपाध्याय कौशल केन्द्र में अंतर्गत आने वाले 9 विषयों को पढ़ाने के लिए अतिथि शिक्षकों का सिलेक्शन किया जा रहा है सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को इसकी सूचना 18 जुलाई 2022 तक DDU-KK द्वारा दे दी जाएगी।

Also Read – मध्यप्रदेश में बना लो प्रेशर एरिया, इंदौर-भोपाल में जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

दीनदयाल उपाध्याय कौशल केंद्र द्वारा 09 विषयों Nutrition and Dietics,Landscape Design, Logistics and Supply (Cargo Management), डिजिटल मार्केटिंग ,फिटनेस न्यूट्रीशन, Interior Design, Export- Import Management, अंग्रेजी और कम्यूटर में पढ़ाने के लिए वेकेंसी निकली गई है साथ ही डीएवीवी की तरफ से IMS (Institute of Management Studies) में मार्केटिंग, फाइनेंस, ह्यूमन रिसोर्स ,ऑपरेशंस मैनेजमेंट, बिजनेस मैथमेटिक्स एंड स्टैटिसटिक्स ,बिजनेस कम्युनिकेशन, ई- कॉमर्स, डिजास्टर मैनेजमेंट ,हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन और मेडिकल से संबंधित विषयों के लिए सत्र 2022-23 के लिए विजिटिंग फैकल्टी की पोस्ट के लिए वेकेंसी निकाली गई है।